Gullak का चौथा सीजन हुआ रिलीज, इस बार क्या है खास?

betulmedia.com
Gullak 4

Gullak 4:पिछले कुछ दिनों से लगातार लोगों के फोन आ रहे थे कि गुल्लक वेब सीरीज का चौथा सीजन कब आ रहा है? इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि इस सीजन को लेकर कितना क्रेज था. बता दें कि गुल्लक का चौथा सीजन आखिरकार आ गया है और इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़े:Mp Weather Today:मध्य प्रदेश में मानसून की दस्तक, मौसम विभाग ने कई जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया!

Gullak 4 Web Series दिल को छू लेगी

इस बार भी मिश्र परिवार की कहानी दिल छू लेगी. कहानी में कुछ नए मोड़ देखने को मिलेंगे लेकिन परिवार के चारों सदस्य वही मिलेंगे. चौथे सीजन में संतोष मिश्रा (जामिल खान) और शांति मिश्रा (गीतांजलि कुलकर्णी) के दोनों बेटे बड़े हो चुके हैं. बड़े बेटे आनंद मिश्रा उर्फ अनु (वैभव राज गुप्ता) को नौकरी मिल गई है और वह अब एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव बन गया है. वहीं छोटा बेटा अमन मिश्रा (हर्ष मेयर) साहित्य में रुचि दिखा रहा है.

लेकिन इस बार मिश्रा परिवार पर एक संकट भी खड़ा हो गया है. दरअसल, कॉर्पोरेशन ने उन्हें एक नोटिस दिया है, जो कि शोकॉज नोटिस है. ये नोटिस उनके रहने वाले मकान को लेकर है. अब आगे क्या होगा, ये जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी.

कुल मिलाकर गुल्लक 4 में मजेदार कहानी के साथ ढेर सारा इमोशन और ड्रामा देखने को मिलेगा. ये वीकेंड आपके लिए बेहतरीन बनाने के लिए काफी है!

Share This Article
Leave a comment