spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
HomeCricket20 साल का ये भारतीय खिलाड़ी के, पारी की रफ्तार के आगे...

20 साल का ये भारतीय खिलाड़ी के, पारी की रफ्तार के आगे वीरेंद्र सहवाग भी फ़ैल, खतरे में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जगह

Cricket News: 20 साल का ये भारतीय खिलाड़ी के, पारी की रफ्तार के आगे वीरेंद्र सहवाग भी फ़ैल, खतरे में रोहित शर्मा और केएल राहुल की जगहरणजी ट्रॉफी 2023 के सीजन का आगाज हो चुका है, जिसमें हर दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। 20 दिसंबर को मुंबई और हैदराबाद के बीच रणजी का रोचक मुकाबला खेला गया। जिसमें हैदराबाद के कप्तान तन्मय अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जो उनके लिए बिल्कुल भी किफायती साबित नहीं हुआ जहां मुंबई के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी के दम पर मैदान पर तहलका मचाया, तो वहीं इसी कड़ी मे एक युवा खिलाड़ी ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे दी है।

यह भी पढ़े- Shark Tank India के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट ने खेला ऐसा गेम, जिसे देख भड़के शार्क अनुपम मित्तल, बोले- गन्दा…

रणजी में यशस्वी जायसवाल ने लगाया शतक(Yashasvi Jaiswal scored a century in Ranji)

image 829

रणजी में यशस्वी जायसवाल ने लगाया शतक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने हैदराबाद के खिलाफ रणजी में शानदार शतकीय पारी खेली है यशस्वी जायसवाल ने कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर बड़ी साझेदारी खेली है। हालांकि जायसवाल के शतक की बदौलत ही मुंबई की टीम अपनी पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाती हुई दिखाई दी है ।

यशस्वी जायसवाल का फर्स्ट क्लास करियर (Yashasvi Jaiswal’s first class career)

यशस्वी जायसवाल का फर्स्ट क्लास करियर बात अगर इस खिलाड़ी के फर्स्ट क्लास की करें तो इन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ साल 2019 में अपना डेब्यू किया था। जोकि काफी अच्छा था। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अभी तक 11 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेलते हुए 18 पारियों में 1397 रन बनाए हैं यशस्वी जायसवाल जब भी मैदान पर आते हैं, तो हमेशा बड़ा स्कोर बनाने में कामयाबी हासिल करते हैं। बता दें इस खिलाड़ी के नाम पर 7 शतक के अलावा 1 अर्धशतक भी शामिल हैं।

>

यह भी पढ़े- मोदी सरकार ने बच्चो को दिया पसंदीदा तोहफा, 12 दिनों का रहेगा शीतकालीन अवकाश, जानिए कब से रहेगी छुट्टी

यशस्वी जायसवाल ने पिछले सीजन में भी मचाया था धुमाल (Yashasvi Jaiswal created a ruckus in the last season as well)

यशस्वी जायसवाल ने पिछले सीजन में भी मचाया था धुमाल यशस्वी जायसवाल ने रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन में भी कमाल का प्रदर्शन दिखाया था। इन्होंने 85 दिन में तीन मुकाबले खेले थे, जिसमें 83.00 की औसत के साथ 489 रन बनाए थे उन्होंने अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका भी निभाई थी। वहीं बता दें कि मुंबई की तरफ से पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन सरफराज खान ने बनाए थे।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular