spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़viral21 साल के जवान लड़के ने 52 साल की दुल्हन से करी...

21 साल के जवान लड़के ने 52 साल की दुल्हन से करी शादी, दुल्हन बोली- हम 3 साल से कर….इस खबर ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

Viral News: 21 साल के जवान लड़के ने 52 साल की दुल्हन से करी शादी, दुल्हन बोली- हम 3 साल से कर….इस खबर ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार हैं और यूजर्स इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हालांकि कुछ शादियां ऐसी होती हैं, जो अलग तरह की मिशाल पेश करती हैं. लोग सोचने के लिए विवश हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों को यकीन नहीं आ रहा. यह शादी लोगों में चर्चा का विषय बन गया है.

21 साल के दूल्हे ने 52 साल की दुल्हन से शादी कर सोशल मीडिया पर मचाया हड़कंप (21 year old groom married 52 year old bride created stir on social media)

Bharat ek nai Soch b 1

21 साल के दूल्हे ने 52 साल की दुल्हन से शादी कर सोशल मीडिया पर मचाया हड़कंप कहते हैं शादी के लिए प्यार और सम्मान बहुत जरुरी होता है. शादी एक बहुत बड़ा फैसला होता है, जिसे ताउम्र निभाना होता है. इसलिए कहते हैं कि शादी के फैसले को बहुत सोच समझकर लेना चाहिए. हालांकि दिल मिले तो ना उम्र के फासले मायने रखते हैं ना शक्ल सूरत. ऐसे ही शादी के कई मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस पोस्ट में हम आपके लिए एक सबसे अलग वीडियो दिखाने जा रहे हैं. शादी के इस वीडियो में 21 साल के एक लड़के ने 52 साल के एक लड़के से शादी कर ली. 

यह भी पढ़े- बच्चन परिवार में फिर खिलने वाली है किलकारी, ऐश्वर्या की प्रेग्नन्सी वाली तस्वीरें हुई वायरल, अमिताभ बच्चन ने ख़ुशी में कर दिया ये बड़ा…

वायरल वीडियो ने उड़ाई लोगो की नींद (Viral video made people sleepless

वायरल वीडियो ने उड़ाई लोगो की नींद वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का कह रहा है कि शादी कर ली है मैंने. प्यार की कोई उम्र नहीं होती. इंसान का दिल देखा जाता है, दिल अच्छा तो सब अच्छा. वहीं 52 साल की दुल्हन कह रही है, मुझे इन पर पूरा भरोसा है. 3 साल तक मैंने इन्हें देखा है. इस वीडियो पर लोगों ने काफी सारे कमेंट किए हैं. एक ने लिखा है, शर्म नहीं आई मां के बराबर महिला से शादी करते हुए. एक दूसरे यूजर ने लिखा, बेटियां अब बेटों के बराबर हैं. जब आदमी बेटी के बराबर से शादी कर सकता है तो औरत अपने बेटे के बराबर से क्यों नही कर सकती??? सबकुछ जायज है अब इस कलयुग में.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular