spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइल25km का माइलेज देने वाली Maruti की इस पर कार पर मिल...

25km का माइलेज देने वाली Maruti की इस पर कार पर मिल रहा 25000 का डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स

1.0 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक के रूप में AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन है। यह इंजन करीब 66 बीएचपी की मैक्स पावर और 89 पीएस का टॉर्क देता है। इस साइज और वजन वाली कार के लिए यह काफी है। यह इसकी ड्राइव में भी दिखा, कहीं भी आपको पावर की कमी महसूस नहीं होती बल्कि ड्राइविंग का मजा लेने वालों को भी यह इंजन निराश नहीं करता।नई Alto 10 की एक्स-शो रूम कीमत 3.99 लाख से शुरू होती है। अगले वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 5.83 लाख रुपये है।

यह भी पढ़िए – जमकर बिकी पिछले महीने Maruti Suzuki की ये 16 कारें, बिक्री में हुआ जबरदस्त इजाफा

स्टैंडर्ड कंडिशंस में 24.90 किमी प्रति लीटर का माइलेज कंपनी कर रही है क्लेम

लेकिन अगर आप इस कार को इस महीने (अक्टूबर 2022) खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको 25000 रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट इस कार पर मिल जाएगा। इस डिस्काउंट की जानकारी कंपनी ने खुद दी है। छोटी फैमिली के लिए यह एक अच्छी कार साबित हो सकती है। आइये जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स हैंडलिंग के मामले में आपको कोई शिकायत नहीं मिलेगी। स्टैंडर्ड कंडिशंस में 24.90 किमी प्रति लीटर का माइलेज कंपनी क्लेम कर रही है। देश की सबसे बड़ी कार निर्मात कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने एक महीने पहले ही अपनी आल न्यू Alto 10 को लॉन्च किया था जोकि एक दम नए अवतार में आई है, कंपनी ने इसके डिजाइन से लेकर इंजन तक में बड़े बदलाव किये हैं,

image 27

यह भी पढ़िए – भारत में पेश कर सकती है हुंडई नई सात सीटर एमपीवी, होगा अर्टिगा कैरेंस से मुकाबला

मिलते हैं स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स

>

साथ ही साथ अब यह कार 25km की माइलेज देने में सक्षम हो गई है। नई मारुति ऑल्टो के10 में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स को शामिल किया है, इसमें ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, 4 स्पीकर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं। नई मारुति ऑल्टो के10 को कंपनी ने कुल 6 वेरिएंट्स में पेश किया है, जिसमें स्टैंडर्ड, एलएक्सआई, वीएक्सआई एमटी, वीएक्सआई एएमटी, वीएक्सआई+ एमटी और वीएक्सआई+ एएमटी शामिल है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular