spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला,फिर भी रेखा के...

4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला,फिर भी रेखा के लिए उनकी आंखों में झलकता है बेशुमार प्यार

Amitabh and Rekha Love Story: 4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला,फिर भी रेखा के लिए उनकी आंखों में झलकता है बेशुमार प्यार रेखा और अमिताभ बच्चन का एक मात्र ऐसा रिश्ता है जो कभी एक दूसरे से अलग नहीं हो सकते उनके रिश्ते की खासियत ये रही कि 41 सालों से उनके खामोश सफर के सिलसिला बदस्तूर जारी है. होंठ मानो सिल लिए गए है…वो भी इस तरह कि फिर जुबा से कभी एक-दूसरे का नाम तक ना निकला.

Rekha and Amitabh Bachchan Affair: आज इनके रिश्ते को कौन नहीं जानता रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच जो भी सिलसिला है वो शुरू हुआ था 41 साल पहले जब दो अनजाने एक दूसरे से पहली बार मिले. ये रेखा का मुकद्दर ही था कि उनके हिस्से में सिकंदर का प्यार आया और वो दुनिया जहां को ही नहीं खुद को भी भुला बैठीं. यूं तो इनका प्यार इनकी चुप्पी तक ही सीमित रह गया..लेकिन ये बात भी कम खास नहीं कि ये आज भी लोगों के जहन और शायद इनके दिलों में भी जिंदा है. तभी तो दोनों भूल से भी एक दूसरे का नाम तक नहीं लेते.

image 819

4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला,फिर भी रेखा के लिए उनकी आंखों में झलकता है बेशुमार प्यार

यह भी पढ़ें :- विराट कोहली की भाभी हैं हुस्न की परी,उनकी हॉटनेस और खूबसूरती के सामने पत्नी अनुष्का शर्मा भी है फेल, देखें तस्वीरें

>

जब 41 साल पहले मिले ये दो अनजाने When these two strangers met 41 years ago

आपको पता होगा की एक्ट्रेस कहा से आई थी नहीं पता होगा तो जान लीजिए रेखा साउथ से आई थीं और अमिताभ रहने वाले थे इलाहबाद के. लेकिन दोनों को मिलना था लिहाजा इनका नसीब इन्हें मायानगरी में खींच लाया. 41 साल पहले ये दोनों सितारे एक साथ आए, फिल्म का नाम था दो अनजाने. जिसमे पहली बार ये जोड़ी दिखी और पर्दे पर छा गई. अमिताभ में कुछ तो बात ऐसी थी कि रेखा उनकी सौबत में सब भुला बैठीं, देखते ही देखते वो उन्हें पसंद करने लगी थीं और जब साथ में दोनों ने फिल्में कीं तो अमिताभ भी उन्हें दिल दे बैठे. रिपोर्ट्स की माने तो इनके प्यार की शुरुआत कब हुई कोई नहीं जानता लेकिन इसका खुलासा हुई गंगा की सौगंध के सेट पर.

चोरी छिपे होती थी मुलाकात used to meet secretly

image 820

लिहाजा घर बचाने के लिए उन्होंने वो सब किया जो एक गृहणी करना चाहिए. वो अमिताभ और रेखा को दूर करने में कामया हो गईं. कहा जाता है कि उस वक्त अपने प्यार को दोनों छिपाना चाहते थे क्योंकि जया बच्चन से अमिताभ शादी कर चुके थे लिहाजा दोनों चोरी छिपे दोस्त के बंगले पर मिलते. लेकिन लगता है कि ये दोनों मिले ही थे कभीना मिलने के लिए और ना मिलकर भी कभी जुदा ना होने के लिए. इनके प्यार की भनक जया बच्चन को भी लग चुकी थी.

4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला,फिर भी रेखा के लिए उनकी आंखों में झलकता है बेशुमार प्यार

यह भी पढ़ें :- ‘आश्रम 3’ में पोछा लगाने वाली कविता ने पार की सारी हदे, उसकी खूबसूरती और बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने!

फिर भूलकर भी जुबां पर ना आया नाम Even after forgetting the name did not come on the tongue.

image 821

बॉलीवुड का सबसे लम्बा रिस्ता एक मात्र रेखा और अमिताभ का है,इस कहानी को 41 साल हो चुके हैं लेकिन एक बार जो जुदा हुए तो फिर इस दूरी को भी बखूबी निभाया. एक दूसरे को देखना तो दूर जुबां पर कभी गलती से नाम तक ना आया.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular