spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़41 साल पहले टूट गया था अमिताभ बच्चन और रेखा का ‘सिलसिला’,...

41 साल पहले टूट गया था अमिताभ बच्चन और रेखा का ‘सिलसिला’, वजह जान आपके उड़ जायेंगे होश

Rekha and Amitabh Bachchan Affair: 41 साल पहले टूट गया था अमिताभ बच्चन और रेखा का ‘सिलसिला’, वजह जान आपके उड़ जायेंगे होश,रेखा और अमिताभ बच्चन (Rekha and Amitabh Bachchan) ने यूं तो एक साथ 10 फिल्में की. लेकिन आज देखिए दोनों ना तो कभी एक दूसरे से मिलते हैं ना नजरे मिलाते हैं. दोनों को रिश्ता जो सालों पहले टूटा वो सिलसिला आज भी कायम है.

Rekha and Amitabh Bachchan Love Story: Rekha and Amitabh Bachchan का नाम जो एक बार जुड़ा तो मानो फिर कभी अलग हुआ ही नहीं. भले ही दोनों जुदा हो गए लेकिन ये चाहकर भी अलग ना हो सके. सालों पहले इनका रिश्ता टूट गया था. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि जमाने जहां तक की परवाह नहीं की लेकिन फिर इनके बीच ये दूरियां आई क्यों ये राज ना रेखा ने बताया ना ही अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने जाहिर होने दिया. लेकिन क्या इन सबके पीछे की वजह थी जया बच्चन.

41 साल पहले टूट गया था अमिताभ बच्चन और रेखा का ‘सिलसिला’, वजह जान आपके उड़ जायेंगे होश

यह भी पढ़ें :- मुकेश अंबानी परेशान है नीता अंबानी की इस हरकतों से? जानिए ऐसा क्या हुआ था सचिन तेंदुलकर के साथ

>

जया बच्चन ने ऐसे सुलझाई पूरी बात Jaya Bachchan solved the whole thing like this

image 704

41 saal pahale toot gaya tha Amitabh Bachchan aur rekha ka ‘silasila’, vajah jaan aapake ud jaayenge hosh

कहा जाता है कि उस दौर में रेखा और अमिताभ (Rekha and Amitabh Bachchan) के प्यार की चर्चा पूरे बॉलीवुड में थी. ये खबरें जया बच्चन तक भी पहुंचती. जाहिर सी बात है वो इन बातों से दुखी होती थी लेकिन उन्होंने कभी इसे लेकर अमिताभ या रेखा को कुछ नहीं कहा. लेकिन जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो जया बच्चन ने कुछ ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था और आज भी उसकी खूब चर्चा की जाती है. किस तरह एक लाइन में जया ने सारी बात ही खत्म कर दी थी.

Rekha and Amitabh Bachchan Affair

41 साल पहले टूट गया था अमिताभ बच्चन और रेखा का ‘सिलसिला’, वजह जान आपके उड़ जायेंगे होश

यह भी पढ़ें :- सलमान खान की पत्नी बनने से पहले ही 6 महीने का Baby Bump लेकर घूमने लगी बॉलीवुड की दबंग गर्ल Sonakshi Sinha,तस्वीरें हुई वायरल

रेखा को घर पर किया था इनवाइट Rekha was invited at home

रिपोर्ट्स की माने तो जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अमिताभ( Amitabh Bachchan) की गैर मौजूदगी में रेखा को घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया. हिम्मत जुटा कर रेखा खान पर पहुंची भी थी. लेकिन वहां जो होने वाला था उसका उन्हें अनुमान भी नहीं था. जितना समय रेखा और जया साथ रहे दोनों ने खुलकर बात की. खाना खाया. लेकिन जब रेखा जाने लगीं तो जया उन्हें छोड़ने बंगले के दरवाजे तक आईं और आखिर में उन्होंने कह दिया कि चाहे जो भी हो वो अपने पति को कभी नहीं छोड़ेंगी. बस फिर क्या था…इस एक बात सुनने के बाद रेखा और अमिताभ ने एक दूसरे से ऐसी दूरी बनाई कि वो दूरी आज तक दोनों के बीच कायम है. रेखा और जया भले ही एक दूसरे से कभी टकरा जाए तो हंसकर बात कर लेती हैं लेकिन अमिताभ और रेखा को एक साथ देखे एक लंबा अरसा हो चुका है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular