Homeट्रेंडिंग60 साल की उम्र में दूल्हा बने Ashish Vidyarthi, दुल्हन की तस्वीरें...

60 साल की उम्र में दूल्हा बने Ashish Vidyarthi, दुल्हन की तस्वीरें देख नहीं हटेगी किसी की नजरे

Ashish Vidyarthi Marriage News: 60 साल की उम्र में दूल्हा बने Ashish Vidyarthi, दुल्हन की तस्वीरें देख नहीं हटेगी किसी की नजरे, Ashish Vidyarthi ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है. एक्टर की शादी की खबर सुनकर हर कोई शॉक्ड हैं. वहीं उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

Also Read – Dream Girl 2 Web Series: Ott प्लेटफार्म की ये वेबसीरीज है बेहद रोमांटिक, देखने के लिए पड़ेगी हैडफ़ोन की जरुरत

मशहूर विलेन का रोल निभाने वाले आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में शादी

कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में शादी कर ली है. आशीष ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की. एक्टर की ये दूसरी शादी है. खबरों की मानें तो इस शादी में आशीष विद्यार्थी के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. रिपोर्ट्स की मानें को एक्टर जल्द ही रिसेप्शन पार्टी रखेंगे और बाकी रिश्तेदारों और दोस्तों को अपनी खुशी में शरीक करेंगे. 

aashish

आशीष विद्यार्थी की दुल्हनिया रुपाली बरुआ असम में फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी

आशीष विद्यार्थी ने रुपाली बरुआ से कोलकाता में शादी रचाई. जहां एक ओर आशीष की बॉलीवुड में खास पहचान है तो वहीं उनकी दुल्हनिया रुपाली बरुआ असम में फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. रुपाली गुवाहाटी की रहने वाली है और उनका फैशन स्टोर कोलकाता में है. 

Screenshot 2023 05 25 16 30 19 14 0b2fce7a16bf2b728d6ffa28c8d60efb edited

कुछ वक्त पहले ही हुई थी मुलाकात

>

शादी के बाद आशीष विद्यार्थी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘जिंदगी के इस पड़ाव में शादी करना एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी फीलिंग जैसा लगता है. हमारी सुबह ही कोर्ट मैरिज हुई है और शाम को गेट-टुगेदर करेंगे. वहीं अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए आशीष ने कहा कि वो एक लंबी स्टोरी है फिर कभी इस बारे में बात करेंगे.’ जबकि शादी को लेकर नई नवेली दुल्हनिया रुपाली ने कहा- ‘कुछ वक्त पहले ही हम लोगों की मुलाकात हुई थी और रिश्ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला लिया.’ 

100496650

कई फिल्मो का हिस्सा रह चुके है आशीष विद्यार्थी

आशीष विद्यार्थी की बात करें तो वो 200 से ज्यादा फिल्मो में 11 भाषाओं में काम कर चुके हैं. इन भाषाओं में हिंदी के अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी शामिल है. वहीं फिल्मों की बात करें तो ‘बिच्छू’, ‘जिद्दी’, ‘अर्जुन पंडित’, ‘वास्तव’, ‘बादल’ जैसी कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाते दिखे.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular

function add_this_script_footer(){ ?> Join our Whatsapp Group