spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeearn money786 Number Note: अगर आप के पास है यह 786 नं. वाले...

786 Number Note: अगर आप के पास है यह 786 नं. वाले नोट तो 3 मिनिट में बन जाओगे अमीर, बस इस नम्बर पर करो कॉल

786 Number Note: अगर आप के पास है यह 786 नं. वाले नोट तो 3 मिनिट में बन जाओगे अमीर, बस इस नम्बर पर करो कॉल ,आज हम आपके लिए घर बैठे लखपति बनने की एक स्कीम लेकर आएं हैं। जी हां, बस इसके लिए आपके पास 786 सीरियल नंबर का नोट होना चाहिए। आइए लाखों का मालिक बनने के इस प्रोसेस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

786 नम्बर वाले नोट को बेचने के लिए करे इस नम्बर पर कॉल

आज हम आपको अमीर बनने का सबसे आसान तरीका बताने जा रहे हैं। बस इसके लिए आपके पास कुछ यूनिक नोट (unique notes) होने चाहिए और आप घर बैठे ही लखपति (millionaire) बन जाएंगे। यकीन मानिए हम आपके साथ कोई मजाक नहीं कर रहे हैं। आज के समय में पूराने, यूनिक, एंटीक नोटों (antique note) की बोलियां लगाई जाती है। बीते दिनों में देखा गया है कि यूनिक नोटों के लिए लाखों रुपये तक की बोलियां लगी हैं।

Indiamart.com, CoinBazar, ebay और OLX जैसी कई वेबसाइट पर यूनिक सिक्कों और नोटों (rare coins and notes) की ऑनलाइन बोली लगाई जाती हैं। आजकल इन वेबसाइट पर 786 सीरियल नंबर वाले नोटों (786 serial number note) की भारी डिमांड देखने को मिल रही है। शौकियां लोग इन नोटों के लिए लाखों रुपये लुटाने को तैयार हैं। ऐसे में अगर आपके पास 786 सीरियल नंबर वाला 1, 5, 10, 20, 50, 100 या 2000 रुपये का नोट है तो आप उसे यहां बेच सकते हैं। इसके बदले आपको लाखों की रकम मिलेगी।

100 से 500 रुपये तक के नोटों से कमाएं 12 लाख।

>

यदि आपके पुराने संदूक या गुल्लक में 100 से 500 तक के नोट के पीछे किसान की ट्रैक्टर चलाते हुए फोटो है और उस नोट में सीरियल नंबर में 786 आता है तो इसके लिए आपको 12 लाख मिल सकते हैं। ठीक इसी तरह विशेष सिक्कों के लिए लाखों में बोली लगाई जाती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि 786 को कई धर्मों में पवित्र अंक माना जाता है। साथ ही इस अंक को खुशहाली का प्रतीक भी माना जााता है। यही कारण है कि इसकी डिमांड भारतीय सहित विदेशी बाजार में भी काफी है।

यह नोट कहां बेचा जा रहा है?

ई-कॉमर्स वेबसाइट OLX (https://www.olx.in/) पर एक रुपये के पुराने नोट बिक रहे हैं। इस नोट की कीमत 7 लाख रुपये रखी गई है. आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर ऐसे अनोखे सिक्कों और नोटों की बिक्री जारी है। इस खास नोट की कीमत इसके विक्रेता ने 7 लाख रुपये तय की है. इस नोट को पसंद करने वाला कोई भी व्यक्ति इसे खरीद सकता है।हो सकता है आपके घर में भी ऐसे पुराने नोट पड़े हों। हो सकता है आपके घर के बुजुर्गों ने भी अंग्रेजों के जमाने के पुराने नोट रखे हों। अगर आपको ऐसे दुर्लभ नोट आपके घर में पड़े मिले तो

 या आप इस पर 7389367969 पर संपर्क कर सकते हैं और इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार सिक्के बेच सकते हैं

यूनिक नोट बेचने का ऑनलाइन तरीका

  • 786 नंबर के नोट को बेचने के लिए आपको Ebay, Quickr, Coinbazar या Indiamart.com की वेबसाइट पर जाना होगा।
  • इसके बाद आप अपने को एक सेलर की तौर पर रजिस्टर करें।
  • लॉग इन करने के बाद आपको नोट के दोनों तरफ की फोटो अपलोड करनी होगी।
  • अब आपके नोट के खरीदार खुद आपसे संपर्क करेंगे।
  • 786 नंबर का नोट में क्या है खास

लोग 786 सीरियल नंबर वाले नोट को काफी शुभ मानते हैं। लोग इस अंक को अपने धर्मों से जोड़कर देखते हैं। मुस्लिम वर्ग के लोग तो 786 अंक को अल्लाह से जुड़ा मानते हैं। यही सब कारण है कि इन नोटों को लोग लाखों रुपये खर्च करके खरीदते हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular