iPhone की बत्ती बुझा देंगा Vivo का शानदार 5G स्मार्टफोन अमेजिंग फोटू क्वालिटी और 100W फ़ास्ट चार्जर देख हो जायेंगे मदहोश

By
On:
Follow Us

दोस्तों, अगर आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और अगर आपको वीवो कंपनी पसंद है, तो आज हम आपके लिए वीवो कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए एक जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लाए हैं, जिसकी काफी चर्चा हो रही है और दोस्तों ये बड़े स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकेगा, जिसकी जानकारी आज हम इस आर्टिकल में आपको देने जा रहे हैं, तो चलिए इसके बारे में जानते हैं.

HTML tutorial

यह भी पढ़े :- 200MP कैमरे और 5000mAh बैटरी के साथ Vivo का शानदार 5G स्मार्टफोन देखे फीचर्स

वीवो 26 प्रो की खूबियां (Vivo 26 Pro Ki Khubiyaan)

सबसे पहले, इस स्मार्टफोन में उपलब्ध फीचर्स की बात करें तो, आपको बता दें कि कंपनी इसमें शानदार 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे रही है, जो बेहतरीन लुक और आकर्षक फीचर्स के साथ आता है और इसमें आपको 120 हर्ट्ज का शानदार रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी देखने को मिलता है, जिसमें बेहतरीन गेमिंग के लिए कंपनी ने MediaTek Dimensity 9000 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़े :- Ertiga की चटनी बना देंगी Toyota की महारानी पॉवरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी झन्नाटेदार देखे कीमत

वीवो 26 प्रो का कैमरा और बैटरी (Vivo 26 Pro Ka Camera Aur Battery)

दोस्तों, अगर हम वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो, आपको बता दें कि इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 64 मेगापिक्सल और साथ में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टिव लेंस के साथ आने वाला स्मार्टफोन है, इसके साथ ही आप DSLR से भी बेहतर फोटो क्लिक कर सकेंगे, वहीं कंपनी ने इसमें 4800 mAh की शानदार कैल्शियम बैटरी दी है और आप इसे 100 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ बहुत ही कम समय में चार्ज कर सकते हैं.

वीवो 26 प्रो की कीमत (Vivo 26 Pro Ki Kimat)

दोस्तों, अगर कीमत की बात करें तो, आपको बता दें कि कंपनी का ये स्मार्टफोन आपको अधिकतम 12GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज में मिल जाता है, जिसे आप 42990 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं और दोस्तों, आपको इस पर ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी काफी अच्छी छूट मिल जाती है, तो आप इसे किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment