HTML tutorial

5000mAh बैटरी के साथ Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा क्वालिटी देख हो जायेंगे दीवाने

By
On:
Follow Us

दोस्तों, भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Vivo ने अपना नया 5G फोन, Vivo T3 Lite 5G, बहुत ही आकर्षक डिस्काउंट पर लॉन्च किया है. ये फोन 10,000 रुपये से भी कम में मिल रहा है, जो कि अभी Flipkart पर उपलब्ध है. ये Vivo फोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है, जिसे भारतीय लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

यह भी पढ़े :- इस खास चीज की खेती कर किसानो की आमदनी होगी दुगुनी मार्केट में रहती है काफी डिमांड जाने इसके बारे में

Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन पर छूट और ऑफर

इस Vivo स्मार्टफोन को फिलहाल Flipkart पर सबसे बड़ी छूट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके बेस मॉडल की कीमत 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 9499 रुपये है. अगर ग्राहक Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो उन्हें 5% की छूट मिलती है, जिससे इसकी कीमत 10,000 रुपये से भी कम हो जाती है. इसके अलावा, पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 7,450 रुपये तक की एक्सचेंज डिस्काउंट भी उपलब्ध है.

यह भी पढ़े :- Apache की लंका लगा देंगी Hero की रापचिक बाइक 60kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स देखे कीमत

Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी और प्रदर्शन

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50MP का Sony AI कैमरा सेटअप है, जो बेहतरीन फोटो क्लिक करता है. सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है. इसके अलावा, ये फोन MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर के साथ आता है. फोन में 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 840 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है, जो यूजर्स को बेहतरीन व्यूइंग अनुभव देता है.

Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन स्टोरेज फीचर्स

इस Vivo स्मार्टफोन में एक्सटेंडेड रैम फीचर है, जो 4GB रैम को 8GB तक बढ़ाने की अनुमति देता है. ये फीचर उन यूजर्स के लिए खासतौर पर फायदेमंद है जो मल्टीटास्किंग और हैवी ऐप्स का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. इसके साथ ही ये फोन डुअल मोड 5G सपोर्ट के साथ आता है, जो यूजर्स को तेज और स्थिर इंटरनेट कनेक्टिविटी देता है.

Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन बैटरी & अन्य विशेषताएं

इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन प्रीमियम है, और ये दो रंगों – वाइब्रेंट ग्रीन और मजेस्टिक ब्लैक में उपलब्ध है. फोन में 5000mAh की बैटरी है, जिसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. इसके साथ ही, फोन की IP64 रेटिंग इसे धूल और पानी से बचाने में मदद करती है.

कम बजट में बेहतरीन फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो Vivo T3 Lite 5G एक बेहतरीन स्मार्टफोन है. Flipkart पर मिलने वाले बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ इसे और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. इस फोन का हाई क्वालिटी कैमरा, दमदार प्रोसेसर और बेहतरीन डिस्प्ले इसे एक आकर्षक डील बनाते हैं.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment