Punch की बोलती बंद करने नए अवतार में आ रही Maruti की क्यूट लुक गाडी ज्यादा के माइलेज और एडवांस फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में तहलका मचाने वाली Maruti Suzuki Swift अब चौथी जनरेशन मॉडल में आ गई है. मारुति की ये शानदार फीचर्स वाली कार इसी साल 2024 के अंदर सिर्फ 6.49 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च की जाएगी. जिसमें आपको 32 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज और 6 एयरबैग्स मिलते हैं.

यह भी पढ़े :- Mahindra के चक्के जाम कर देंगा Tata Sumo का भौकाली लुक एडवांस फीचर्स के साथ इंजन भी फर्राटेदार देखे कीमत

Maruti Suzuki Swift CNG के शानदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Swift CNG गाड़ी में आपको 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स के साथ साथ 6 एयरबैग्स मिलने वाले हैं.

यह भी पढ़े :- Apache का बिस्कुट मुरा देंगी Bajaj की धांसू बाइक 50kmpl माइलेज और तगड़े इंजन के साथ झक्कास फीचर्स देखे कीमत

Maruti Suzuki Swift इंजन और माइलेज

मारुति की लग्जरी कारें हमेशा से अपने दमदार इंजनों के लिए जानी जाती रही हैं. अब Swift पेट्रोल वेरिएंट के साथ साथ CNG ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी. Swift CNG आपको 32km प्रति किलोग्राम का शानदार माइलेज देने में भी सफल रहेगी.

Maruti Suzuki Swift की कीमत

Maruti Swift CNG गाड़ी की कीमत उसके पेट्रोल वेरिएंट से थोड़ी कम बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Swift CNG की संभावित कीमत 7.30 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. अगर आप कम बजट में एक फ्यूल-एफिशिएंट और सुरक्षित कार की तलाश में हैं तो Maruti Suzuki Swift CNG आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment