XUV 700 को खुली चुनौती देंगी Toyota की धांसू बाइक दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी झक्कास देखे कीमत

By
On:
Follow Us

XUV 700 को खुली चुनौती देंगी Toyota की धांसू बाइक दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी झक्कास देखे कीमत .बढ़िया खबर भारतीय बाजार में नई कार खरीदने वालों के लिए, टोयोटा ने अपनी SUV, Corolla Cross को बाजार में उतार दिया है। अब यह SUV अपनी दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और मॉडर्न लुक के साथ XUV700 को टक्कर देगी।

यह भी पढ़े :- कॉलेज स्टूडेंट की धड़कने बढ़ाने आ रही TVS की चार्मिंग लुक बाइक शक्तिशाली इंजन के साथ फीचर्स भी फर्राटेदार देखे कीमत

Toyota Corolla Cross के दमदार फीचर्स

Corolla Cross गाड़ी में आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, 7 इंच की TFT डिस्प्ले वाला इंस्ट्रूमेंट पैनल, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ और पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई धांसू फीचर्स भी मिलेंगे।

यह भी पढ़े :- Punch को धूल चटा देंगी Maruti की मॉडर्न लुक कार प्रीमियम फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन देखे कीमत

Toyota Corolla Cross की सुरक्षा विशेषताएं

इस मामले में Corolla Cross गाड़ी में कोई कमी नहीं है। जिसमें आपको 7 एयरबैग्स, प्री-कोलिजन सेफ्टी सिस्टम, लेन डिस्पाचर अलर्ट, लेन ट्रेसिंग असिस्ट, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर और ऑटोमैटिक हेडलैंप जैसे कई स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Toyota Corolla Cross का दमदार इंजन

Corolla Cross गाड़ी में 1.8 लीटर का दमदार इंजन भी दिया जाएगा, जो 138 bhp की पावर और 177 Nm का टॉर्क पैदा करने में सफल होगा। अब यह दमदार इंजन CVT-i ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलेगा, रिपोर्ट्स के अनुसार यह गाड़ी 19 kmpl का माइलेज देने में भी सफल होगी।

Toyota Corolla Cross की कीमत

Corolla Cross गाड़ी की कीमत लगभग 14 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है।

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment