हसीनाओ को दीवाना बना देंगी Hero की चार्मिंग लुक स्कूटर तगड़े इंजन के साथ एडवांस फीचर्स

By
On:
Follow Us

दो पहिया वाहनों के बाजार में स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए हीरो ने एक नया स्पोर्टी अवतार में जूम 160 पेश किया है। इस स्कूटर में कंपनी का सबसे शक्तिशाली इंजन लगाया गया है और इसमें कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। साल 2024 में यह स्कूटर अन्य स्कूटर्स की तुलना में सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है और इसकी कीमत भी कम रखी जा सकती है। अगर आप भी अपने लिए एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको जूम 160 के बारे में जरूर जानना चाहिए।

यह भी पढ़े :- कम निवेश में इस बिज़नेस से कमा सकते लाखो का मुनाफा घर बैठे कमाई भी होगी लपक जाने पूरी डिटेल

Hero Xoom 160 के फीचर्स

साहसिक यात्रा के शौकीन ग्राहकों के लिए हीरो का यह स्कूटर सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। इस स्कूटर में बड़ी विंडस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, आरामदायक सीट, पर्याप्त स्टोरेज स्पेस, डिस्क ब्रेक, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़े :- किफायती कीमत में फिट बैठेंगी Maruti की सबसे सुंदर कार पॉवरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स

Hero Xoom160 का इंजन

इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 156 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाला एयर कूल्ड इंजन लगाया है। यह इंजन इस स्कूटर को बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। साथ ही माइलेज के मामले में भी हीरो का यह स्कूटर काफी अच्छा साबित हो सकता है।

Hero Xoom 160 की कीमत

कीमत की बात करें तो भारत में इस स्कूटर के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही चर्चाओं के मुताबिक हीरो जूम 160 को भारत में अक्टूबर 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है। इस स्कूटर की संभावित कीमत लगभग 10,000 रुपये बताई जा रही है।

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment