iPhone का गेम बजा देंगा Motorola का धाकड़ 5G स्मार्टफोन बढ़िया कैमरा और धाकड़ बैटरी के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आजकल भारतीय तकनीकी बाजार में मोटोरोला कंपनी के स्टाइलिश दिखने वाले स्मार्टफोन की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसकी बढ़ती मांग को देखते हुए मोटोरोला कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय तकनीकी बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Motorola Edge 50 स्मार्टफोन है। तो आइए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़े :- किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस योजना के तहत सौर पंप लगाने पर मिलेंगी 70 प्रतिशत सब्सिडी जाने सम्पूर्ण डिटेल

Motorola Edge 50 स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों, अगर हम इसमें उपलब्ध फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि Motorola Edge 50 स्मार्टफोन में कंपनी ने आपको 6.7 इंच की 1.5K सुपर एचडी पीओलेड कर्व्ड डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 1900 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एई प्रोसेसर भी दिया गया है। दोस्तों, आपको बता दें कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 आधारित हेलो यूआई सिस्टम पर चलता है।

यह भी पढ़े :- Oppo का काम तमाम कर देंगा Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ 6000mAh बैटरी देखे कीमत

Motorola Edge 50 स्मार्टफोन का कैमरा क्वालिटी

अब बात करते हैं इसके कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दें कि मोटोरोला कंपनी ने अपने नए Motorola Edge 50 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Motorola Edge 50 स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जिंग

इसके अलावा पावर के लिए कंपनी ने आपको इस तरह के स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी है, जो 68W टर्बोचार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Motorola Edge 50 स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि मोटोरोला कंपनी ने भारतीय तकनीकी बाजार में Motorola Edge 50 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत लगभग 27,999 रुपये रखी है।

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment