माइलेज की रानी और किफायती कीमत में Bajaj की रापचिक लुक बाइक झकाझक फीचर्स से युवाओ की बनेंगी पहली पसंद

By
On:
Follow Us

Bajaj कंपनी की बाइक्स को भारत में खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में कंपनी ने अपनी Platina बाइक का नया मॉडल लॉन्च किया है, जो आपको एक नया राइडिंग अनुभव देगा. इस बाइक में कंपनी ने डिजाइन, परफॉर्मेंस और सुरक्षा के क्षेत्र में कई नए फीचर्स शामिल किए हैं.

यह भी पढ़े :- चकाचक लुक और बेहतरीन माइलेज के साथ भौकाल मचा देंगी Mahindra की धांसू SUV एडवांस फीचर्स से Creta को देगी टक्कर

दमदार इंजन

Bajaj Platina के नए मॉडल में कंपनी ने 110 \सीसी का 1 सिलेंडर इंजन दिया है. यह इंजन न सिर्फ आपकी रफ्तार, बल्कि आपके दिल की धड़कनों को भी बढ़ाने का दावा करता है. इस इंजन की 8.60 PS की पावर आपको हाई स्पीड पर ले जा सकती है, जिससे आपकी हर सवारी का लम्हा खास बन जाएगा.

बाइक में दिया गया इंजन 7000 RPM की पावर के साथ आता है, यही वजह है कि बाजार में इसकी डिमांड दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. साथ ही यह इंजन 5000 Rpm पर 9.81 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, जो आपको एक सुरक्षित और तेज राइडिंग अनुभव प्रदान करता है.

यह भी पढ़े :- Vivo का काम तमाम कर देंगा Oppo का शानदार स्मार्टफोन चकाचक कैमरा के साथ 5000mAh बैटरी

शानदार माइलेज

Bajaj Platina बाइक के बेहतरीन इंजन की बदौलत यह 75-90 Kmpl का माइलेज देती है, इसी वजह से लोगों को यह काफी पसंद आ रही है. बजाज ने इसे न सिर्फ स्टाइलिश बनाया है, बल्कि यूजर्स की ईंधन जरूरतों को भी ध्यान में रखा है.

खास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bajaj Platina के नए मॉडल में नई टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आपको ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है, जो सुरक्षित ब्रेकिंग का अनुभव प्रदान करता है. इसके अलावा स्मार्ट ग्लव बॉक्स की मदद से आप अपनी बाइक को रिमोट से भी मैनेज कर सकते हैं.

किफायती दाम

Bajaj Platina के नए मॉडल की शोरूम और ऑन-रोड कीमत ने इसे भारतीय बाजार में एक बढ़िया विकल्प बना दिया है. इस नई बाइक की शोरूम कीमत ₹70,400 से ₹79,821 के बीच है. आप मात्र 1999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस बजाज प्लेटिना न्यू मॉडल बाइक को अपने घर ला सकते हैं. इसके अलावा इस बाइक में कई तरह की फाइनेंस स्कीम भी ऑफर की जा रही हैं.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment