KTM को नानी याद दिला देगा Bajaj Pulsar का धांसू वेरिएंट, अच्छे फीचर्स के साथ झक्कास लुक देख राइडर्स भी होंगे हक्के बक्के

By
On:
Follow Us

KTM को नानी याद दिला देगा Bajaj Pulsar का धांसू वेरिएंट, अच्छे फीचर्स के साथ झक्कास लुक देख राइडर्स भी होंगे हक्के बक्के, जैसा कि आप जानते हैं, आजकल युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक्स बहुत लोकप्रिय हो रही हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए, Bajaj ने 250 cc स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की है, जो अब Bajaj Pulsar सीरीज़ में शामिल हो चुकी है।

Also Read – 35km के धांसू माइलेज से Punch की अकड़ निकाल देगी Maruti की क्यूट Celerio, कम कीमत में मिलेंगे अच्छे फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 के फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 बाइक में आपको 17 इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स और डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक्स देखने को मिलेंगे। इस बाइक का व्हीलबेस 1351 मिमी और ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी है, जिससे यह बाइक सभी प्रकार की सड़कों पर आसानी से चल सकती है।

Bajaj Pulsar NS250: इंजन और माइलेज

इस बाइक में 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 31 PS की पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो, यह बाइक 44 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करेगी।

Bajaj Pulsar NS250: कीमत

Bajaj Pulsar NS250 की कीमत ₹1.70 लाख के आसपास होने की उम्मीद है।

निष्कर्ष

Bajaj Pulsar NS250 युवाओं के लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक है, जो अपने बेहतरीन फीचर्स, शक्तिशाली इंजन और अच्छी माइलेज के साथ एक बेहतरीन विकल्प बनती है। अगर आप एक नई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, तो यह बाइक आपकी उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतर सकती है।

Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment