बजनदारों का दिल में धक धक करती है Royal Enfield Classic 350 Bobber, पावरफुल इंजन के साथ कम कीमत में झक्कास लुक

By
On:
Follow Us

बजनदारों का दिल में धक धक करती है Royal Enfield Classic 350 Bobber, पावरफुल इंजन के साथ कम कीमत में झक्कास लुक, रॉयल एनफील्ड को देश में पावरफुल इंजन वाली बाइक्स के लिए एक प्रतिष्ठित नाम माना जाता है। अब कंपनी ने 350cc सेगमेंट में शानदार काम किया है और एक बेहतरीन बाइक पेश की है, जो जल्द ही सड़कों पर दौड़ती नज़र आएगी।

Also Read – Innova भी फीकी पड़ेगी KIA की इस शानदार SUV के आगे, लक्ज़री लुक और फीचर्स से हर किसी का मन मोह लेगी

Royal Enfield Classic 350 Bobber का इंजन

अगर हम Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें, तो इसमें 349cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। यही इंजन Classic 350 में भी मिलता है। यह इंजन 6100 RPM पर 20 bhp की पावर और 4500 RPM पर 27 न्यूटन मीटर टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन प्रति लीटर 35 से 40 किमी का माइलेज देगा।

Royal Enfield Classic 350 Bobber फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। इसमें आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलॉय और स्पोक व्हील का विकल्प दिया जाएगा। इसके अलावा, इसमें सिंगल चैनल ABS, BS6 फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और अन्य अत्याधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे, जो आपकी राइडिंग को और भी शानदार बनाएंगे।

Royal Enfield Classic 350 Bobber कीमत

अगर हम Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक की कीमत की बात करें, तो इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹2.5 लाख होने की संभावना है।

इस बाइक के शानदार फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस इसे भारतीय ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment