Ertiga को चारो खाने चित्त कर देंगी Toyota की मिनी Innova, 26KM माइलेज के साथ फीचर्स भी प्रीमियम

By
On:
Follow Us

क्या आप भी 2024 में एक नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं? तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए ही है. एसयूवी की बढ़ती मांग को देखते हुए टोयोटा कंपनी ने 2024 में अपनी एक नई और आकर्षक डिजाइन वाली कार टोयोटा रुमियन को लॉन्च किया है. शानदार फीचर्स के साथ इस कार को 2024 की बेस्ट कार माना जा रहा है. खबरों की मानें तो ये कार मारुति अर्टिगा को कड़ी टक्कर दे रही है आइए जानें टोयोटा रुमियन MPV के बारे में विस्तार से

यह भी पढ़े :- Oppo के तोते उड़ा देंगा Realme का तगड़ा स्मार्टफोन, झक्कास कैमरे के साथ मिलेंगी झन्नाट बैटरी

फीचर्स

Toyota Rumion में आपको मिलेंगे कई आधुनिक फीचर्स. इसमें शामिल हैं – 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, कर्टेन एयर बैग्स, लेदर से ढका हुआ स्टीयरिंग व्हील, एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और रियर पार्किंग सेंसर.

यह भी पढ़े :- Pulsar की हेकड़ी निकाल देंगी TVS की चार्मिंग लुक बाइक, बढ़िया माइलेज के साथ सुपरहिट फीचर्स

माइलेज

Toyota Rumion पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में आती है. 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ये कार लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. वहीं सीएनजी वेरिएंट में ये कार 26 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है. ये कार 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है.

कीमत

भारतीय मार्केट में Toyota Rumion कई वेरिएंट में उपलब्ध है. इसकी शुरुआती ex-showroom कीमत 10.30 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 13.70 लाख रुपये तक जाती है.

तो फिर देर किस बात की?

अगर आप टोयोटा कंपनी की कार खरीदना चाहते हैं, तो ये कार आपको शानदार फीचर्स के साथ आकर्षक डिजाइन के साथ-साथ मजबूत सेफ्टी फीचर्स भी मुहैया कराती है. इसके साथ ही आप इस कार को किफायती दाम में भी खरीद सकते हैं. अगर आपका बजट थोड़ा कम है, तो आप ईएमआई प्लान के जरिए ऑफर्स के जरिए भी इस कार को खरीद सकते हैं.

Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment