नौजवानो के दिलो की धड़कने बढ़ा देंगी Royal Enfield Classic 350 Bobber मजबूत इंजन के साथ धुआँधार फीचर्स

By
On:
Follow Us

नौजवानो के दिलो की धड़कने बढ़ा देंगी Royal Enfield Classic 350 Bobber मजबूत इंजन के साथ धुआँधार फीचर्स रॉयल एनफील्ड बाइक को देश में दमदार इंजन वाली बाइक्स के लिए जाना जाता है. अब कंपनी ने 350cc सेगमेंट में काफी अच्छा काम किया है. ऐसी कई बाइक्स सड़क पर दौड़ती हुई दिखाई देती हैं.

यह भी पढ़े :- हसीनाओ की धड़कने बढ़ा देंगा Realme का शानदार स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा के साथ देखे कीमत और फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Bobber Engine

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर बाइक में भी वही 349 सीसी का इंजन मिलेगा जो मौजूदा क्लासिक 350 बाइक में है. यह इंजन 6100 rpm पर 20 bhp पावर और 4500 rpm पर 27 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा. कंपनी का दावा है कि यह बाइक इंजन 35 से 40 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी देगा.

यह भी पढ़े :- Jawa और Bullet की हवा टाइट कर देंगी Kawasaki की धाकड़ बाइक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे तूफानी फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Bobber features

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर बाइक के दमदार फीचर्स की बात करें तो इसे पहले से ज्यादा आकर्षक बताया जा रहा है. इसमें आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय और स्पोक व्हील्स का विकल्प, सिंगल चैनल एबीएस, बीएस6 फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और हिमालयन की कुछ एडवांस फीचर्स मिल सकती हैं. यह एक एडवांस बाइक होगी.

Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक की कीमत

रॉयल एनफील्ड बॉबर बाइक काफी अच्छी कीमत पर आ सकती है. साथ ही, क्लासिक 350 बाइक की कीमत 2.5 लाख से शुरू होती है.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment