67kmpl माइलेज और Advance फीचर्स के साथ TVS Raider वो भी मात्र इतनी सी कीमत में

By
On:
Follow Us

आजकल भारतीय बाजार में युवाओं को ध्यान में रखते हुए कंपनियां शानदार स्पीड, दमदार फीचर्स और माइलेज वाली बाइक्स लॉन्च कर रही हैं. ज्यादातर युवाओं को तो हाई स्पीड बाइक्स काफी पसंद आती हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सभी की पसंदीदा कंपनी TVS ने एक धांसू बाइक लॉन्च की है.

ये TVS Raider 125 भारतीय बाजार में युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो रही है. इसका लुक और फीचर्स लोगों का दिल जीत रहे हैं. अगर आप भी ऐसी ही शानदार बाइक की तलाश में हैं और एक बढ़िया मोटरसाइकिल खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो TVS की ये बाइक आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है. तो चलिए अब इस सुपर बाइक के बारे में पूरी जानकारी हासिल करते हैं.

यह भी पढ़े :- iPhone की चटनी बना देंगा Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन 200MP फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी

TVS Raider 125 Advance Features

फीचर्स के बारे में बताया जाये तो इसमें आपको TFT डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉइस कमांड, कॉल अलर्ट, मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा इसमें बैटरी और सर्विस रिमाइंडर, गियर शिफ्ट इंडिकेटर और गियर पोजिशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें आपको Eco और Power नाम से दो राइडिंग मोड्स भी मिलते हैं. देखा जाए तो TVS की इस बाइक में फीचर्स के मामले में काफी उदारता दिखाई गई है.

यह भी पढ़े :- 75kmpl माइलेज के साथ TVS Sport मार्केट में मचा रही धमाल कम कीमत में दमदार इंजन और धड़ाधड़ फीचर्स

TVS Raider 125 Powerfull Engine & Mileage

इंजन की अगर बात की बात करें तो इसमें आपको 124.8 cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन मिलता है. ये इंजन 11.2 PS की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स की भी सपोर्ट मिलती है. माइलेज की बात करें तो ये बाइक करीब 60-67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

TVS Raider 125 Best Price

कीमत की अगर बात की जाये तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 93,719 रुपये (शोरूम प्राइस) से शुरू होकर 1.82 लाख रुपये (शोरूम प्राइस) तक जाती है. देखा जाए तो इतने कम दाम में आपको इतनी बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक मिल जाती है.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment