XUV 700 को खुली चुनौती देंगी Luxury लुक में Toyota की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

XUV 700 को खुली चुनौती देंगी Luxury लुक में Toyota की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत। टोयोटा लगातार नई टेक्नोलॉजी अपनाकर अपने वाहनों को बेहतरीन बनाने के लिए प्रयास कर रही है और इसी कड़ी में कंपनी ने हाल ही में थाईलैंड में Toyota कोरोला क्रॉस को लॉन्च किया है. यह एक शानदार फीचर्स से भरपूर कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में भी उतारे जाने की उम्मीद है. तो चलिए आज के इस लेख में इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- OnePlus की पुंगी बजा देंगा Oppo का धांसू स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरे के साथ मिलेंगी तगड़ी बैटरी

Stylish Look aur Damdaar Features

Toyota कोरोला क्रॉस न केवल देखने में आकर्षक है बल्कि इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं. 8-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले इसके इंटीरियर का मुख्य आकर्षण है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट, Apple CarPlay और Android Auto जैसी सुविधाएं शामिल हैं. इसके अलावा वायरलेस चार्जिंग, आरामदायक सीटें, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, अलॉय व्हील्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, एयरबैग्स और ऑटोमैटिक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ पार्सिंग सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. साथ ही, मनोरम सनरूफ इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है.

यह भी पढ़े :- पापा की परियो के लिए बेस्ट रहेंगी Hero की शानदार स्कूटर अधिक माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ जाने कीमत

Damdaar Performance ke liye Damdaar Engine

XUV 700 को खुली चुनौती देंगी Luxury लुक में Toyota की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत Toyota कोरोला क्रॉस में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर इंजन लगाया गया है, जो 169 हॉर्सपावर की पावर और 151 lb.-ft. का टॉर्क जेनरेट करता है. यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसकी माइलेज लगभग 22 किलोमीटर प्रति लीटर है.

Bharat mein Keemat aur Launch Date

अभी तक कंपनी ने भारत में इस कार की लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. फिलहाल इसे थाईलैंड में 23,860 डॉलर (लगभग 20 लाख रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया है. माना जा रहा है कि इसे 2025 तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है. यह सीधे तौर पर टाटा कंपनी की प्रीमियम कारों को टक्कर देगी.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment