40kmpl माइलेज के साथ Maruti Swift चटाएंगी Punch को मिटटी मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे ड्रम भर फीचर्स

By
On:
Follow Us

40kmpl माइलेज के साथ Maruti Swift चटाएंगी Punch को मिटटी मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे ड्रम भर फीचर्स .भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए मारुति सुजुकी ने अपनी नई Swift को लॉन्च कर दिया है. यह कार पहले से ही काफी लोकप्रिय है और अब इसके नए मॉडल की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. चलिए जानते हैं इस शानदार कार के बारे में खास बातें

यह भी पढ़े :- Creta की धज्जिया मचा देगी Mahindra की धांसू गाड़ी पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे झमाझम फीचर्स

Maruti Swift अत्याधुनिक फीचर्स से लैस

नई Swift में आपको आधुनिक तकनीक के साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. इसमें 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स कैमरा, पावर स्टीयरिंग, स्पीडोमीटर के साथ मीटर ओडometer और टच स्क्रीन डिस्प्ले जैसी सुविधाएं शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन डिस्प्ले, GPS सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, आकर्षक डिजाइन, फॉग लाइट और LED लाइट जैसी प्रीमियम फीचर्स भी दिए हैं.

यह भी पढ़े :- OnePlus की पुंगी बजा देंगा Oppo का धांसू स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरे के साथ मिलेंगी तगड़ी बैटरी

Maruti Swift दमदार इंजन और शानदार माइलेज

नई Swift में आपको दमदार इंजन मिलता है. यह 1.2 लीटर का इंजन हाइब्रिड तकनीक से लैस है और यह पेट्रोल इंजन है. यह इंजन 107 Nm का टॉर्क और 81 PS की पावर जनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो यह कार आपको 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है.

Maruti Swift कीमत

मारुति सुजुकी ने इस कार की शुरुआती ex-showroom कीमत ₹ 6 लाख रखी है. यह कीमत मॉडल के अनुसार थोड़ी बहुत ऊपर नीचे हो सकती है.

तो अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो स्टाइलिश हो, दमदार फीचर्स से लैस हो और साथ ही शानदार माइलेज भी दे तो नई Maruti Swift आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है!

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment