HTML tutorial

Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की मॉडर्न लुक कार दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

By
On:
Follow Us

Punch की वैल्यू कम कर देंगी Maruti की मॉडर्न लुक कार दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स। जब कभी भी आप ये कार लेने का विचार मन में बना रहे हो तो लोगों के मन में मारुती कंपनी का नाम सबसे पहले आता है। असत में लोग इस कंपनी की कारों को इसलिए पसंद करते हैं। क्यों की यह कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए अपनी गाड़ियों में नए नए फीचर्स को भी प्राप्त कराती है। आपको बता दें कि मारुती ने हालही में Maruti Suzuki Hustler कार को पेश कर रही है। अब ये कार में आपको sunroof भी दी जा रही है। उसके साथ ही अब ये कार के दाम भी बहुत ही किफायती रखें गए है। आज हम आपको उसके बारे में ही विस्तार से बता रहें हैं।

यह भी पढ़े :- Innova को चारो खाने चित्त कर देंगा Maruti Ertiga का प्रीमियम लुक 26KM माइलेज के साथ लक्ज़री फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler ब्रांडेड फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो Maruti Suzuki Hustler कार में सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर के साथ एयर बेग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल से आधुनिक जैसे ब्रांडेड सेफ्टी फीचर्स आपको मिलेंगे।

यह भी पढ़े :- Jawa का ऐटिटूड कम कर देंगा Royal Enfield Classic 350 Bobber का किलर लुक मजबूत इंजन के साथ कड़क फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler दमदार इंजन

इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Hustler कार में आपको बहुत ही पावरफुल इंजन दिया जाता है। आपको बता दें कि इस कार में 660 सीसी का दमदार टर्बो इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 64 ps की पावर और 63 NM का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Maruti Suzuki Hustler की अनुमानित कीमत

कीमत बारे में बात करें तो बता दें कि जानकारों के मुताबिक Maruti Suzuki Hustler कार की रेंज 5 से 7 लाख रुपये के बीच हो सकती है। जिसकी लांचिंग डेट के बारे में भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा कि 2025 में इस कार को लांच किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इंडिया में यह कार अपडेटेड वर्जन के साथ में लांच की जाएगी।

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment