HTML tutorial

गरीबो के बजट में माइलेज की रानी Bajaj Platina बाइक दमदार इंजन के साथ कीमत भी कम

By
On:
Follow Us

बजाज कंपनी की नई बजाज प्लेटिना बाइक को कुछ दिनों पहले ही मार्केट में फिर से लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस बाइक में कई बदलाव किए हैं, जिससे अब यह ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। अगर आप भी साल 2024 में कम बजट में लंबी चलने वाली बाइक की तलाश में हैं तो बजाज कंपनी की नई बजाज प्लेटिना बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। यह बाइक गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों के बजट में आती है और काफी अच्छा माइलेज देती है। तो आइए जानते हैं कंपनी की इस नई बाइक के बारे में कुछ खास बातें।

यह भी पढ़े :- सबके दिलो पर राज करेगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन 50MP कैमरे के साथ 6000mAh बैटरी जाने कीमत

Bajaj Platina 100 डिजाइन

नई बजाज प्लेटिना बाइक का डिजाइन काफी सोच-समझकर बनाया गया है। इसे डिजाइन करते समय संतुलन का ध्यान रखा गया है। साथ ही, इसमें आकर्षक फ्यूल टैंक, हेडलाइट और इंडिकेटर के साथ चौड़ी सीट दी गई है जो इसे राइडर के लिए काफी आरामदायक बनाती है। इतना ही नहीं, इस बाइक में पीछे बैठने वाले के लिए भी अतिरिक्त सपोर्ट दिया गया है ताकि उन्हें भी आराम से सफर किया जा सके। अब आपको इस बाइक में बेहतर सस्पेंशन सिस्टम और स्पोक्स भी मिलते हैं जो खराब रास्तों पर लगने वाले धक्कों को काफी हद तक कम कर देते हैं, जिससे बजाज प्लेटिना की राइड काफी आरामदायक हो जाती है।

यह भी पढ़े :- Platina की हेकड़ी निकाल देंगी Hero की धांसू बाइक स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ कीमत भी बस इतनी सी

Bajaj Platina 100 इंजन और माइलेज

बाजार में आपको बजाज प्लेटिना दो अलग-अलग इंजन विकल्पों के साथ मिलती है। आप इसे 100cc या 115cc इंजन के साथ खरीद सकते हैं। 100cc इंजन वाली यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 70 से 72 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है और वहीं 115cc इंजन वाली यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 60 से 70 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है।

Bajaj Platina 100 कीमत

अगर आप कम बजट में एक ऐसी बाइक लेना चाहते हैं जो आपको दमदार इंजन, लंबा माइलेज, बेहतर परफॉर्मेंस और आकर्षक डिजाइन देती है, तो आप बिना किसी हिचकिचाहट के नई बजाज प्लेटिना बाइक खरीद सकते हैं। भारत में इस बाइक की शुरुआती (एक्स-शोरूम इंदौर) कीमत लगभग 61,000 रुपये है और वहीं ऑन-रोड कीमत इंदौर में लगभग 73,000 रुपये के आसपास है।

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment