Jawa की धड़कने तेज कर देंगा Royal Enfield Bobber 350 किलर लुक सॉलिड इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

By
On:
Follow Us

दोस्तों, भारतीय बाजार में आए दिन कई तरह की बाइक्स और स्कूटर्स लॉन्च होते रहते हैं. लेकिन कुछ ऐसी बाइक्स होती हैं जो पूरे देश का दिल जीत लेती हैं. उन्हीं में से एक है Royal Enfield Bobber 350. ये धांसू बाइक इस साल अक्टूबर में लॉन्च होने वाली है. तो चलिए इस लेख में हम आपको Royal Enfield Bobber 350 की कीमत और इसकी अन्य खूबियों के बारे में बताते हैं. सबसे पहले बात करते हैं इस अपकमिंग बाइक के डिजाइन की. Royal Enfield Bobber 350 पुराने जमाने के रेट्रो लुक के साथ आती है. इसमे सिर्फ एक ही सीट दी गई है. पूरी बाइक क्रोम फिनिशिंग के साथ आती है. इसका फ्यूल टैंक टियरड्रॉप स्टाइल का है.

यह भी पढ़े :- Creta की धज्जियां मचा देंगी Nissan की धांसू SUV शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स देखे कीमत

Royal Enfield Bobber 350 दमदार इंजन

अब बात करते हैं Royal Enfield Bobber 350 के इंजन की. इस बाइक में 349CC का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन 6100 RPM पर चलता है और 20.2 bhp की पावर पैदा करता है. ये इंजन 27 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है. इतने ज्यादा टॉर्क की वजह से ये बाइक आसानी से ऊंचाई वाले इलाकों पर चढ़ाई कर सकती है. वहीं इस दमदार इंजन की वजह से इस बाइक की टॉप स्पीड 114 kmph हो जाती है.

यह भी पढ़े :- Oppo की बैंड बजा देगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन बढ़िया कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

Royal Enfield Bobber 350 माइलेज

अब भईसाहब, ये तो मानना ही पड़ेगा कि माइलेज के मामले में भी Royal Enfield Classic 350 किसी से पीछे नहीं है. ये फुल टैंक में 455 किलोमीटर तक चल सकती है और करीब 35 kmpl का माइलेज देती है. इतने माइलेज के साथ ये बाइक एक किफायती विकल्प बन जाती है. आपको बता दें कि इसका इंजन टैंक 13 लीटर का है.

Royal Enfield Bobber 350 फीचर्स

Royal Enfield Bobber 350 भले ही पुरानी डिजाइन वाली बाइक लगती हो, लेकिन इसमें दिए गए सभी फीचर्स काफी मॉडर्न हैं. इस बाइक में ये सभी फीचर्स देखने को मिलते हैं:

  • 41mm टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन
  • सिंगल चैनल ABS
  • एनालॉग स्पीडोमीटर
  • फ्रंट डिस्क ब्रेक्स
  • 19-इंच फ्रंट टायर्स
  • 18-इंच रियर टायर्स

Royal Enfield Bobber 350 कीमत

और अब आखिर में आते हैं हमारे मुख्य मुद्दे पर – Royal Enfield Bobber 350 की कीमत क्या है? तो आपको बता दें कि इस बाइक की अनुमानित कीमत 2 लाख रुपये से लेकर 2.3 लाख रुपये के बीच में है.

इस कीमत के साथ Royal Enfield Bobber 350, TVS Ronin और Jawa 350 जैसी बाइक्स को टक्कर देती है. लेकिन ये उन बाइक्स से बेहतर है क्योंकि ये ज्यादा पावरफुल इंजन और ज्यादा फीचर्स ऑफर करती है.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment