iPhone की गर्मी निकाल देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन चकाचक कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी

By
On:
Follow Us

वैसे तो मार्केट पर iPhone का कब्जा है लेकिन OnePlus भी किसी से कम नहीं है। OnePlus अपनी शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है। ऐसे में ही OnePlus ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन लांच कर दिया है जिसमे आपको जबरदस्त बैटरी और कैमरा क्वॉलिटी के साथ दिया गया है। चलिए OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़े :-Creta की गर्मी निकाल देंगा Maruti WagonR का कंटाप लुक शक्तिशाली इंजन के साथ अपडेटेड फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone में आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी गयी है। यह डिस्प्ले 120hz की रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इस डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिला ग्लॉस प्रोटेक्शन दिया गया है। यह फ़ोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। OnePlus स्मार्ट फ़ोन में OctaCore Snapdragon 695+G प्रोसेसर दिया गया है। इस फ़ोन में Android 14 का भी सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़े :- iPhone की बत्ती गुल कर देंगा OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन बढ़िया कैमरे के साथ पॉवरफुल बैटरी

OnePlus Nord 2T 5G फैंटास्टिक कैमरा

OnePlus Nord 2T 5G smartphone में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सेल वाइड एंगल लेंस कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सेल माइक्रो लेंस कैमरा दिया गया है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 64 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है।

OnePlus Nord 2T 5G दमदार बैटरी

OnePlus Nord 2T 5G smartphone के बैटरी पावर के बारे में आपको बताया जाये तो OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में आपको 4500mAh की बैटरी दी जाती है जो कि फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ आता है।

OnePlus Nord 2T 5G कीमत

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन को मार्केट में 2 वैरिएंट में पेश किया गया है जो क्रमशः 8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज की कीमत 28999 रूपये और 12 GB रैम + 256 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 33999 रूपये देखने को मिल जाती है।

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment