तस्वीर को ध्यान से देखिये और ढूंढ के बताइये इसमें छिपे हुए नंबर को, समय रहते ढूंढ लिए तो कहलाओगे नज़रों के बादशाह

By
On:
Follow Us

तस्वीर को ध्यान से देखिये और ढूंढ के बताइये इसमें छिपे हुए नंबर को, समय रहते ढूंढ लिए तो कहलाओगे नज़रों के बादशाह ऑप्टिकल इल्लूजन एक तरह की चित्र होती है, जो मायावी होती है और देखने वालों को भ्रमित करती है। इंटरनेट पर यह एक प्रमुख गेम में से एक होती है। इस बार भी हम आपके लिए ऐसी ही एक आंखों को भ्रमित करने वाली ऑप्टिकल इल्लूजन लेकर आए हैं। यह इल्लूजन आंखों को ऐसा भ्रमित कर रही है कि लोगों का सिर चक्कर खा रही है। यह एक थोड़ा ज्यादा उलझने वाली ऑप्टिकल इल्लूजन है।

तस्वीर को ध्यान से देखिये और ढूंढ के बताइये इसमें छिपे हुए नंबर को, समय रहते ढूंढ लिए तो कहलाओगे नज़रों के बादशाह

यह भी पढ़ें तेज़ नज़रों में है दम तो ढूंढ के बताओ 8 के बीच छिपे हुए 0 को, 23 सेकंड के अंदर ढूंढने वाले को 52 तोपों की जबरजस्त सलामी

छिपे हुए नंबर को ढूंढिए

यह छवि इतनी चतुर्भुजी है कि आपके आंखों को धोखा देती है, और यदि आप इसे गाढ़ाकर देखने की कोशिश करें, तो नंबर (स्पॉट द हिडन नंबर्स) आसानी से नजर नहीं आएगा। इसी कारण से अधिकांश लोग इस खेल में उलझ गए हैं। आप भी इसे ज़रूर ट्राइ करें। छवि पर ध्यान देने पर आपको नंबर्स (इस ऑप्टिकल इल्लूजन में आप किस नंबर को देखते हैं) मिल जाएंगे।

क्या देखा आपने छिपे हुए नंबर को

इस तस्वीर में आपको मैजिंटा कलर के एक बैकग्राउंड के अलावा कोई नंबर नहीं दिखेगा, लेकिन दावा किया जा रहा है कि इसमें कुछ नंबर छिपे हुए हैं। आप बस उन नंबर्स को ढूंढ़ने के लिए तस्वीर पर ध्यान दें। इस तस्वीर को ट्विटर पर @TheFigen_ नामक यूज़र ने शेयर किया है और उसके साथ “आंखों का टेस्ट” कैप्शन लिखा हुआ है। तो आप भी अपनी आंखों का टेस्ट एक बार लेकर देखें।

यह भी पढ़ें सिर्फ 6 सेकंड के अंदर ढूंढ के बताइये 84 के बीच छिपे हुए 87 को, समय रहते ढूंढ लिया तो कहलाओगे नज़रों के सिकंदर

Join Our WhatsApp Channel