खोये हुए कुत्ते को उसके मालिक से मिला दिया तो मिलेगी 52 तोपों की खतरनाक सलामी

By
On:
Follow Us

खोये हुए कुत्ते को उसके मालिक से मिला दिया तो मिलेगी 52 तोपों की खतरनाक सलामी अगर आपको अपने मूल्यवान समय में क्रिएटिव कुछ करना पसंद है, तो आप ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज का आनंद उठा सकते हैं। यह चुनौती न केवल फोकस को बेहतर बनाती है, बल्कि आप नए कौशल भी सीख सकते हैं। आप ब्रेन टीजर्स, आईक्यू टेस्ट और अन्य विकल्पों के साथ सारे अवसरों का लाभ उठा सकते हैं। रोजाना इन गतिविधियों में समर्थन प्राप्त करके आपकी स्मृति में सुधार होगा। यह खास बात है कि इन चित्रों में आपकी आँखों के सामने छिपी होती हैं, लेकिन आपको दिखाई नहीं देतीं। इसी कारण अधिकांश लोग आपके पूछे गए प्रश्न का गलत उत्तर देते हैं।

खोये हुए कुत्ते को उसके मालिक से मिला दिया तो मिलेगी 52 तोपों की खतरनाक सलामी

यह भी पढ़ें Optical illusion: सिर्फ 7 सेकंड के अंदर ढूंढ के बताइये 58 के बीच छिपे हुए 38 को, समय रहते ढूंढ लिया तो मिलेगा जीनियस का टैग

ढूंढ लिया आपने खोया हुआ कुत्ता?

मुझे आशा है कि अब तक कुत्ते को ढूंढ़कर उसके मालिक से मिलवा दिया होगा। लेकिन अगर मैंने अभी तक चैलेंज पूरा नहीं किया है, तो कोई बात नहीं। आपको एक हिंट देता हूँ, जो आपकी मदद कर सकता है इस टास्क को पूरा करने में। छवि में कुत्ते को चालाकी से छिपाया गया है। ध्यान से देखने पर आपको समझ आ जाएगा कि उसका रंग नीचे बिछे कार्पेट से मिलता-जुलता है। तो अब आपको अपनी नजर बाएं से दाएं घुमानी होगी। बीच में दाहिनी ओर कुत्ता बैठा दिख जाएगा। अगर अब भी जवाब नहीं मिल रहा है, तो लाल घेरे पर ध्यान केंद्रित करें। सही उत्तर समझ में आ जाएगा।

क्या है तस्वीर में?

इस चित्र में एक कमरा दिख रहा है जहां एक व्यक्ति छिपे हुए कुत्ते की खोज कर रहा है। आपको इस चित्र में छिपे कुत्ते की खोज करनी है और आपको 10 सेकंड का समय दिया गया है। यदि आप 10 सेकंड के भीतर कुत्ते की खोज कर लेते हैं, तो आपको एक जीनियस माना जाएगा।

खोये हुए कुत्ते को उसके मालिक से मिला दिया तो मिलेगी 52 तोपों की खतरनाक सलामी

यह भी पढ़ें सिर्फ 6 सेकंड के अंदर नहीं बल्कि लीजिये घंटो का समय और ढूंढ के बताइए छिपे हुए 8 को, ढूंढ लिए तो सुपर जीनियस हो आप

Join Our WhatsApp Channel