खोजो तो जाने ! अगर आपकी नजर भी है बाज जैसी तेज तो ढूढ़ के दिखाओ चेरी के बीच छिपा टमाटर

By
On:
Follow Us

खोजो तो जाने ! अगर आपकी नजर भी है बाज जैसी तेज तो ढूढ़ के दिखाओ चेरी के बीच छिपा टमाटर। इस तस्वीर में छिपा टमाटर अगर आप ढूढ़ लेते है तो समझ जाइये की आपकी नजर और दिमाग भी बहुत तेज है। आइये देखते है कि क्या आपका जवाब सही है।

चेरी के बीच छिपा टमाटर ढूढ़ के दिखाए

आज हम एक ऐसी तस्वीर लेके आये है जिसमे बहुत सारी चेरी है, और बीच में एक टमाटर छिपा बैठा है। इस तरह के पजल का जवाब वही दे सकता है, जिसकी तेज नजर हो। बता दे कि कई होशियार लोगो के दिमाग चकरा गए है इस तस्वीर को देखकर। लेकिन आपको कोशिश जरूर करनी चाहिए।

खोजो तो जाने ! अगर आपकी नजर भी है बाज जैसी तेज तो ढूढ़ के दिखाओ चेरी के बीच छिपा टमाटर

यह भी पढ़े अलर्ट! इन राज्यों में आंधी-बिजली के साथ भयंकर बारिश होगी, मौसम विभाग ने किया सावधान, जाने अपने शहर का हाल

4 सेकण्ड में ढूढ़ना है सही जवाब

इस तस्वीर को देखिये, और 4 सेकंड के अंदर इसमें से आपको टमाटर खोज कर दिखाना है तभी आप तेज नजरो और दिमाग के बादशाह के साथ ही आज के बिजेता कहलायेंगे। बता दे कि टमाटर मिलने के बाद आप आगे बढ़कर अगली तस्वीर में सही जवाब देख पाएंगे। अगर आपने सही जवाब ढूढ लिया है तो आइये देखते है क्या अपने इस तस्वीर से टमाटर ढूढ निकाला है।

खोजो तो जाने ! अगर आपकी नजर भी है बाज जैसी तेज तो ढूढ़ के दिखाओ चेरी के बीच छिपा टमाटर

इस तस्वीर में देखे सही जवाब

आइये देखते है आपने टमाटर ढूढ़ निकाला या नहीं। ऊपर लगी तस्वीर में आप देख सकते है कि चेरी के राइट साइड में टमाटर छुपा हुआ है। अगर आपने सही समझा था तो बधाई हो अगर नहीं तो कोई बात नहीं इसके लिए तेज नजर के साथ-साथ प्रैक्टिस की भी आवश्यकता है। अगर आप हर दिन एक पहेली को सुलझाते है तो एक दिन जरूर आप कुछ ही सेकंड में सही जवाब दे पाएंगे।

यह भी पढ़े सिर्फ 5 सेकंड में 19 की भीड़ में छुपा 91 ढूंढ निकाला 21 तोपों की शानदार सलामी, जीनियस भी मान चुके हैं हार

Join Our WhatsApp Channel