गरीबों की Maruti Alto 800 अपने धांसू फीचर्स के साथ मचा रही है बाजार में धूम, जानिये क्या है कीमत

By
On:
Follow Us

गरीबों की Maruti Alto 800 अपने धांसू फीचर्स के साथ मचा रही है बाजार में धूम, जानिये क्या है कीमत अब गरीबों की भी हो सकती है ये धांसू फीचर्स वाली Alto 800 कार। इस गाड़ी कीमत इतनी सस्ती है की एक मिडिल क्लास फ़ैमली इसे आराम से खरीद सकती है। इस गाड़ी का माइलेज एकदम शानदार है ऑटो सेक्टर में इस गाड़ी की बहुत मांग है। इसी बीच अब मारुति ने अपनी इसी गाड़ी को अपडेट कर लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है।अब आपको जबरदस्त न्यू लुक और अपडेट फीचर्स और धांसू इंजन वाली नई Maruti Alto 800 मिलने वाली है।

गरीबों की Maruti Alto 800 अपने धांसू फीचर्स के साथ मचा रही है बाजार में धूम, जानिये क्या है कीमत

यह भी पढ़ें सिर्फ चील जैसी नज़रों वाले पक्के खिलाड़ी ही सिर्फ 5 सेकंड में लगा सकते हैं मुर्गियों के बीच छुपे हुए अंडे का पता, 99% लोग मान चुके हैं हार

फीचर्स भी है बेहद शानदार

इस कार में कई ऐसे फीचर्स शामिल है जो अन्य कारों से काफी अलग है। Maruti Alto 800 में आपको ऑटो AC, ऑटो क्लाइमेट चेंज, SUV, कैमरा व्यू, रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट अलर्ट, USB चार्जिंग सपोर्ट और एयर बैग जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। इसमें आपको 796 CC का BS 6 इंजन भी दिया जा रहा है। माइलेज की अगर बात करें तो यह पेट्रोल पर आपको प्रदान करेगी करीब 22.05 किमी प्रति लीटर माइलेज और CNG पर आपको इसमें मिलेगा 31.59 किमी प्रति KG का माइलेज। इन्हीं धांसू फीचर्स से लोग इसे काफी पसंद कर रहे है।

गरीबों की Maruti Alto 800 अपने धांसू फीचर्स के साथ मचा रही है बाजार में धूम, जानिये क्या है कीमत

Maruti Alto 800 की कीमत

इस शानदार कर की शुरूआती कीमत 3.40 लाख है ऑन रोड होने के बाद आपको यह कीमत और भी बढ़कर मिलेगी साथ ही आपको बता दें इस गाड़ी के अलग अलग वेरिएंट की कीमत अलग-अलग तय की गई है। यह गाड़ी सड़कों पर फर्राटा भरते नजर आएगी जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस गाड़ी को आप आसानी से EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं जिससे आपको यह गाड़ी और भी कम कीमत पर मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें अगर आप भी खुद को नज़रों के सिकंदर समझते है तो सिर्फ 3 सेकंड 41 छुपा 14 ढूंढ निकालिये

Join Our WhatsApp Channel

Related News