Tiger Video: सोशल मीडिया काले रंग के बाघ की खूबसूरती देख लोग हुए फ़िदा Video में कैद हुआ ये शानदार नजारा

By
On:
Follow Us

Tiger Video: सोशल मीडिया काले रंग के बाघ की खूबसूरती देख लोग हुए फ़िदा Video में कैद हुआ ये शानदार नजारा हाल ही में सोशल मीडिया वेबसाइट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे काले रंग के बाघ की खूबसूरती को देख लोग आकर्षित हुए जा रहे है लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है लोग इस वीडियो को अपने परिचितों को भी शेयर कर रहे है जिससे यह वीडियो तेजी से वायरल होती जा रही है। इस दुर्लभ बाघ को मेलानिस्टिक बाघ के नाम से भी जाना जाता है। ओडिशा के सिमिलिपाल टाइगर रिजर्व में मेलानिस्टिक बाघ को देखा गया था यह वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

Tiger Video: सोशल मीडिया काले रंग के बाघ की खूबसूरती देख लोग हुए फ़िदा Video में कैद हुआ ये शानदार नजारा

यह भी पढ़ें सिर्फ 3 सेकंड में ढूंढ निकालिये 65 की भीड़ में छुपा 56 आपको मिलेगी 52 तोपों की शानदार सलामी

वायरल वीडियो में दिखाई दिया शानदार नजारा

हाल ही में वायरल इस वीडियो में काले बाघ की खूबसूरती लोगों को काफी आकर्षित कर रही है जिसे देखने के लिए लोग काफी बेताब हो रहे हैं। ये मेलानिस्टिक बाघ वीडियो में अपनी शानदार प्रतिक्रियाएं दिखाकर लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा है। इस वीडियो को देख लोग इस काले बाघ की खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं। ये बाघ जैसे ही लोगों को दिखाई देता है लोग तुरंत ही इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं ये दुर्लभ बाघ इतनी आसानी से देख पाना भी किसी नसीब से कम नहीं है।

देखें VIDEO

मिले है हजारों लाइक्स

इस वायरल वीडियो में अभी तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं इस वीडियो में बाघ की खूबसूरती लोगों का मन मोह रही है। लोग इस वीडियो पर बहुत ही शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं जिससे ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को टविटर पर ramesh pandey के नाम से शेयर किया गया है जिसे देख लोग इस पर शानदार कमेंन्ट्स की बरसात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें मच्छरों से परेशान हैं तो आज ही घर में लगाएं ओडोमॉस का पौधा आस-पास भी नहीं भटकेंगे मच्छर, जानिए क्या है खासियत

Join Our WhatsApp Channel