Video: हिरण जैसे दिखने वाले जानवर का ऊँचा कद देख लोग हुए हैरान वीडियो में कैद हुआ अजीबोगरीब नजारा

By
On:
Follow Us

Video: हिरण जैसे दिखने वाले जानवर का ऊँचा कद देख लोग हुए हैरान वीडियो में कैद हुआ अजीबोगरीब नजारा आज के समय में सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कई शानदार वीडियो शेयर की जा रही है उनमें से एक यह भी वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग इससे अपने सभी जान पहचान वाले लोगो को व्हाट्सप और इंस्टाग्राम जैसे सोशल वेबसाइट के माध्यम से शेयर कर रहे है। इस वीडियो में हिरण जैसा दिखने वाला अजीब जानवर सड़क पर घूम रहा है इस जानवर का कद एक ट्रक जितना ऊँचा है जिसे देख लोग काफी हैरान हो गए।

Video: हिरण जैसे दिखने वाले जानवर का ऊँचा कद देख लोग हुए हैरान वीडियो में कैद हुआ अजीबोगरीब नजारा

यह भी पढ़ें Ajab Gajab Quiz: ऐसा कौन है जो सुबह 4 पैरों पर, दोपहर में 2 पैरों पर और शाम में 3 पैरों पर चलता है?

वीडियो में दिखा अजीबोगरीब नजारा

इस वीडियो को लोग काफी पसंद जकर रहे है वीडियो में दिखे अजीबोगरीब जानवर की चर्चा लोगो के बिच अभी तक चल रही है। इस वीडियो में हिरण जैसा जीव एक हाईवे रोड पर चलता दिख रहा है जिसे देख लोग काफी चौंक गए है लेकिन में चौकने वाली कोई बात नहीं है क्योकि अक्सर जंगलों के बीच से गुजरने वाले हाइवे पर हिरण जैसे जीव चले आते हैं। पर हैरानी इस जीव के कद को देखकर हो रही है इस अजीब से दिखने वाले जानवर का नाम मूस हैं ये हिरण की प्रजाति के जानवर होते है इनका कद 7 फीट होता है।

देखें video

https://twitter.com/OTerrifying/status/1689511780039680000?s=20

वीडियो को मिले हैं लाखों व्यूज

हाल ही में वायरल इस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं कई लोगों ने इस पर शानदार कमैंट्स भी किये हैं। एक ने कहा कि मूस इतने बड़े होते हैं दूसरे ने कहा कि ये कहीं से भी असली नहीं लग रहा है। लोग इस जानवर को बहुत ही ज्यादा वायरल कर रहे हैं जिससे ये नजारा पूरी दुनिया तक पहुँच सके और सभी इसका आनंद उठा सके।

यह भी पढ़ें इस बरसाती सब्जी की खेती कर किसान होंगे मालामाल, स्वास्थ्य लाभ इतने की विदेशों में भी है भारी डिमांड

Join Our WhatsApp Channel