HTML tutorial

Maruti Jimny को दिन में तारे दिखा देगा Mahindra Thar का सस्ता मॉडल, टॉप क्लास फीचर्स और दमदार इंजन, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

थार एक ऐसी गाड़ी है की जो ऑफ रोड और कच्चे पक्के रास्तो के लिए ही बनी है इस गाड़ी को लोग एक झलक में ही पसंद करते है की डिमांड हाल के वर्षों में काफी तेजी से बढ़ी है जिसे देखते हुए महिंद्रा ने इस सेगमेंट में कम कीमत वाली ऑफ रोड एसयूवी को मार्केट में उतार दिया है। इस सेगमेंट में मौजूद पॉपुलर एसयूवी में से एक है महिंद्रा थार (Mahindra Thar) जो अपने इंजन, सॉलिड बॉडी और क्लासिक डिजाइन के लिए पसंद की जाती है।

Mahindra Thar

Mahindra thar महिंद्रा थार को महिंद्रा थार (Mahindra Thar) की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये से शुरू होकर 16.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है। अगर आप इस एसयूवी को पसंद करते हैं मगर कम बजट के चलते इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो यहां जान लीजिए इस एसयूवी के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल।

सेकंड हैंड महिंद्रा थार

सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है जिसमें आप जानेंगे आज की सबसे सस्ती तीन डील्स की डिटेल। इन ऑफर्स के जरिए किसी भी सेकंड हैंड कार को खरीदने से पहले लोकेशन पर जाकर उसकी असली कंडीशन की जांच जरूर कर लें ताकि डील होने के बाद आपको किसी तरह का नुकसान न उठाना पड़े।

सस्ता मॉडल, टॉप क्लास फीचर्स और दमदार इंजन,

सेकंड हैंड महिंद्रा थार को कम बजट में खरीदने के लिए आपको पहली डील CARTRADE पर मिलने वाली है। यहां महिंद्रा थार का हरियाणा नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी की कीमत 5 लाख रुपये रखी गई है और इसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

महिंद्रा थार का इस्तेमाल किया

यूज्ड महिंद्रा थार पर मिलने वाली कम बजट की दूसरी सस्ती डील OLX पर मिल रही है और यहा नंबर दिल्ली वाली महिंद्रा थार का 2016 मॉडल ब्रिकी के लिए लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी की कीमत 5.80 लाख रुपये रखी गई है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहक को कोई फाइनेंस ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।

Maruti Jimny को दिन में तारे दिखा देगा Mahindra Thar का सस्ता मॉडल, टॉप क्लास फीचर्स और दमदार इंजन, देखे कीमत

महिंद्रा थार सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स में तीसरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट पर मिल रही है। यहां महिंद्रा थार का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहक को कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़े: Nissan Magnite पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर, अब 6 की बजाय मात्र 5 लाख में लाये घर,

Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment