HTML tutorial

Sher Aur Tendue Ka Video – तेंदुए से बुरी तरह भिड़ गई शेरनी, उठा उठा कर पटका  

By
On:
Follow Us

Sher Aur Tendue Ka Video – जंगल में मौजूद सभी जानवरों में सबसे खतरनाक और खूंखार शेर ही होते हैं जो की अलग अलग प्रजातियों के पाए जाते हैं जैसे की शेर, चीता, तेंदुआ और बाघ अब जैसा की आप सभी को मालूम है की जंगल का राजा शेर ही होता है और यहाँ अक्सर वर्चस्व की लड़ाई छिड़ी रहती है। और इस तरह से संघर्ष के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक शेरनी और तेंदुआ आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे शेरनी गुस्से में तेंदुए को उठा उठा कर पटक रही है। 

तेंदुए और शेरनी के बीच हुई लड़ाई | Sher Aur Tendue Ka Video  

शेरनी और तेंदुए की खतरनाक लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ और एक खूंखार शेरनी आपस में भिड़ गए हैं |

लेकिन, तेंदुए को जैसे ही लगता है कि वह जीत नहीं पाएगा, तो वह भागने की कोशिश करता है. मगर, शेरनी उसे फिर से दबोच लेती है. हालांकि, आखिर में वह किसी तरह जान बचाकर पास के पेड़ पर चढ़ जाता है। 

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Sher Aur Tendue Ka Video 

वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि तेंदुआ किस्मत वाला रहा, वरना इसका बच पाना मुश्किल ही था. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज wildtrails.in पर 28 फरवरी को पोस्ट किया गया था, जिसे अबतक 36 हजार से अधिक व्यूज और दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं.

Source – Internet 

Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment