HTML tutorial

Sher Aur Hippo Ka Video – दरियाई घोड़े को देख उलटे पैर भागा शेर, हैरान कर देगा वीडियो  

By
On:
Follow Us

Sher Aur Hippo Ka Videoसोशल मीडिया पर अक्सर जंगल और जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हे देख कर आप यकीनन काफी हैरत में आ जाते हैं। जहाँ एक ओर सभी जानते हैं की शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और वो अपनी ताकत और चतुराई से जंगल का राजा होता है जहाँ सभी दूसरे जानवर उससे खौफ खाते है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे स्थिति एक दम उलट है। 

शेर की तरफ बढ़ा दरियाई घोड़ा | Sher Aur Hippo Ka Video 

जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे हालात जंगल के राजा शेर के पक्ष में नजर नहीं आ रहे हैं क्युकी जहाँ बब्बर शेर पानी पीने आया है वहां पहले से ही दरियाई घोड़ो का परिवार मौजूद है।

वायरल हो रहा वीडियो में आप देखेंगे की जैसे ही बब्बर शेर की नजरें दरियाई घोड़े से मिलती हैं तो दरियाई घोड़ा शेर की तरफ दौड़ लगा देता है जिसके बाद शेर भी वहां से उलटे पैर भाग कर अपनी जान बचाने में समझदारी दिखाता है। वायरल हो रहे वीडियो को देख कर लोग जम कर मजे ले रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Sher Aur Hippo Ka Video 

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर latest kruger नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। लोगों को यकीन नहीं हुआ. लोग सोच में पड़ गए कि कैसे जंगल का राजा इस जानवर से भागता नजरआ रहा है |

हैरानी की बात यह है कि पहले भी कई वीडियो सामने आए जिसमें दरियाई घोड़े का शिकार बनाते हुए शेर दिख जाता है. हालांकि इस बार शेर परास्त होता दिख रहा है.

Source – Internet 

Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment