HTML tutorial

Amazing Talent Video – शख्स की एक आवाज पर आ जाते हैं कौवे, देखें गजब का टेलेन्ट    

By
On:
Follow Us

Amazing Talent Videoदुनिया में कई तरह के लोग मौजूद है जिनकी अपनी अपनी अलग खासियत है जैसे की कोई किसी चीज में माहिर है तो कोई किसी चीज में अब जैसा की देखा जाए तो कोई किसी की मिमिक्री बहुत अच्छे से कर लेता है तो को अपने टैलेंट से सबको हैरान कर देता है। जैसा की इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे एक शख्स आवाज लगाते ही आसमान में कौवे इकट्ठे कर लेता है। 

गजब का टैलेंट देख सब हुए हैरान | Amazing Talent Video 

वायरल हो रहा वीडियो भोपाल का बताया जा रहा है। कई तरह की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स में एक टैलेंट गजब का है. वह कुछ मिंटो में ही कई सारे कौवे इकट्ठे कर सकता है।  इस शानदार टैलेंट का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि कैसे उसने एक आवाज से कौवों की पूरी फौज बुला दी. लोग यकीन नहीं कर पाए कि ऐसा कैसे हो सकता है. 

बस एक आवाज और कौवे जमा हो जाते हैं | Amazing Talent Video 

वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स एक अजीबोगरीब आवाज निकालकर ऐसा करता है, वह एक अजीब तरह से कांव-कांव की आवाज निकालते हैं तो धीरे-धीरे कौवे आने लगते हैं. फिर देखते ही देखते वाहन कौवों का जमावड़ा लग जाता है। 

https://twitter.com/mjavinod/status/1629828795720159232?s=20

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Amazing Talent Video 

इस वीडियो को Dr MJ Augustine Vinod नाम के यूज़र द्वारा ट्वीटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को कैप्शन दिया हुआ है Crow Talker यानी कौवों से बात करने वाला। आगे वीडियो में आप देखेंगे पूरा आसमान कौवों से भरने लगता है. शख्स का यह टैलेंट देख लोग हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर भी जब इसका वीडियो वायरल हो गया तो वहां भी लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे.

Source – Internet

Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment