HTML tutorial

Road पर अय्याशी कर रही थी दो लड़किया कुछ ही देर में चलते-चलते जा गिरी दोनों लड़किया वीडियो हुआ वायरल

By
On:
Follow Us

Funny Video Of Girl: वीडियो में आप देख सकते हैं कि, Road पर अय्याशी कर रही थी दो लड़किया कुछ ही देर में चलते-चलते जा गिरी दोनों लड़किया वीडियो हुआ वायरल कैसे दो लड़कियां एक बाइक पर सवार होकर निकलती है और चार कदम चलने के बाद ही बाइक आगे से उठकर पलट जाती है और लड़कियां धड़ाम से नीचे गिर जाती हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, शायद आगे वाली लड़की बाइक चलाना सीख रही है.

Girls Bike Driving Viral: लड़कियों की ड्राइविंग से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं, लड़किया हर समय कुछ न कुछ उल्टा सीधा करती रहती है एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमे गाड़ी चलते चलते लड़किया गिर जाती है जिन पर काफी मीम्स भी बनते रहते हैं, ऐसा ही दो लड़कियों का एक फनी वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग तारीफ और आलोचना दोनों के मूड में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में बाइक लेकर निकली लड़कियों के साथ जो होता है, उसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और आप हंसे बिना रह भी नहीं पाओगे. वहीं दूसरी ओर लड़कियों की समझदारी की भी तारीफ हो रही है. कुल मिलाकर वीडियो फनी साबित हो रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी मजे ले रहा हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को स्टाइलिशबॉय नामक यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे दो लड़कियां एक बाइक पर सवार होकर निकलती हैं और चार कदम चलने के बाद ही बाइक आगे से उठकर पलट जाती है और लड़कियां धड़ाम से गिर जाती हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है, शायद आगे वाली लड़की बाइक चलाना सीख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आगे बैठी लड़की ने हैलमेट नहीं पहना है और पीछे बैठी लड़की ने हैलमेट पहना हुआ है. आगे वाले लड़की खुद को मैनेज करके रखती है, जबकि पीछे वाली सिर के बल गिर जाती है, लेकिन हैलमेट की वजह से उसका सिर चोट खाने से बच जाता है.

सोशल मीडिया पर छा गया है वीडियो

वीडियो काफी फनी है, कोई शक नहीं कि इसे देखकर लोग आगे वाली लड़की की बेवकूफी पर मीम्स बना लें, लेकिन पीछे बैठी लड़की की समझदारी की दाद देनी होगी कि, उसने अपनी दोस्त की ड्राइविंग पर भरोसा करने के साथ-साथ अपनी सुरक्षा को पहले प्रियॉरिटी दी और हैलमेट जरूर पहना. शायद यही वजह थी कि, जमीन पर गिरने के बाद भी उसके हैलमेट ने उसका सिर जख्मी होने से बचा लिया. इस वीडियो को देखकर आप हंसने के साथ-साथ लड़कियों की समझदारी पर भी गौर करेंगे. वीडियो को कुछ समय पहले पोस्ट किया गया था और इसे काफी पसंद किया गया है. ये सोशल मीडिया पर कई बार शेयर किया गया है और लोग इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़े: Couple Ka Viral Video: मुंबई की लोकल ट्रेन में लड़की ने लड़के को खुलेआम किया Kiss, कपल का वीडियो हुआ वायरल,

Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment