HTML tutorial

Kisaan Ka Desi Jugad – आगे से उठा ट्रैक्टर तो 2 टायरों पर ही चला दिया 

By
On:
Follow Us

Kisaan Ka Desi Jugadसोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं जिनमे से कुछ काफी हैरान करने वाले होते हैं तो वहीं कुछ काफी मजेदार भी होते हैं। लेकिन अगर देखा जाए  इंटरनेट पर अक्सर देसी जुगाड़ या फिर इनोवेटिव आईडिया वाले वीडियो ज्यादा देखना पसंद किए जाते है और इसीलिए ये वीडियो अक्सर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। 

एक ऐसा  जुगाड़ू वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं की कैसे एक किसान अपनी उपज ट्रेक्टर पर ले जा रहा है तभी ओवरलोड होने के कारण ट्रैक्टर सामने से उठ जाता है और फिर ट्रैक्टर का ड्राइवर अपनी सूझ भुज से ट्रैक्टर को दो ही टायरों पर चलाना शुरू कर देता है।

धीरे धीरे आगे बढ़ा ट्रैक्टर | Kisaan Ka Desi Jugad 

यह एक ऐसा वीडियो है जिसमें एक पूरी तरह से लदा ट्रैक्टर एक पहाड़ी पर चढ़ते हुए दिखाया गया है, यानी यह ऊपर की ओर गाड़ी चला रहा है, और ट्रेलर में माल के भारी वजन के कारण इसका इंजन पूरी तरह से ऊपर उठा हुआ है और साथ ही आगे के दो टायर भी सड़क से गायब हैं। इंजन के पिछले दो टायरों और ट्रेलर के टायरों पर गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है।

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Kisaan Ka Desi Jugad 

वीडियो को ट्विटर पर हर्ष गोयनका @hvgoenka ने कैप्शन के साथ शेयर किया है, “दृश्य…केवल भारत में !!” वीडियो को अच्छी संख्या में कमेंट्स मिले हैं। कुछ आपके साथ साझा कर रहा हूँ। अदनान सामी @AdnanSamiLive hvgoenka को जवाब दे रहे हैं, “लव इट!!”

Source – Internet 

Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment