HTML tutorial

Sher Aur Hippo Ka Video – आराम कर रहे शेर को हिप्पो ने खदेड़ा, पहुँच गया झुंड  

By
On:
Follow Us

Sher Aur Hippo Ka Videoसोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनमे से कुछ काफी हैरान करने वाले होते हैं जो कुछ मजेदार होते हैं। लेकिन जब बात जंगली जानवरों की लड़ाई की आती है तो ये वीडियो रोंगटे खड़े कर देते हैं।

वैसे तो आप सभी को पता है की शेर को जंगल का राजा कहा जाता है लेकिन कई बार जंगल के राजा को भी शिकस्त का सामना करना पड़ता है ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की पानी के बीच एक बब्बर शेर पत्थर पर आराम फर्मा रहा है,तभी वहां अचानक हिप्पो का झुण्ड पहुँच जाता है और बब्बर शेर को वहां से खदेड़ देता है।   

हिप्पो ने किया शेर पर वार 

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पानी के बीचों-बीच चट्टान पर बैठा जंगल का राजा आराम कर रहा होता है. इसी दौरान पानी के बीच से हिप्पो का झुंड दबे पांव वहां पहुंच जाता है और शेर पर मुंह खोलकर वार कर देता है, लेकिन तभी शेर चतुराई से वहां से भाग खड़ा होता है |

वीडियो को देखकर हैरानी होना लाजिमी है कि आखिर जंगल का राजा भी एक झुंड की ताकत के सामने कैसे घुटने टेक रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को Latest Sightings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 1 मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 2.1k लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 64 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। 

Source – Internet 

Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment