HTML tutorial

Desi Jugad Ka Video – शख्स ने चालान से बचने लगाया इंजीनियर दिमाग, देख कर हुए सब हैरान   

By
On:
Follow Us

Desi Jugad Ka Videoजब बात भारतियों के टैलेंट की हो तो ये किसी को भी पीछे छोड़ सकते हैं अच्छे अच्छे इंजीनियर भी भारतियों के जुगाड़ देख कर के अपना सर पकड़ लेते हैं। अब अगर देखा जाए तो जितने भी ट्रैफिक के नियम है वो सब हमारी सुरक्षा के लिए बनाए गए हैं जिससे की अब सुरक्षित रहे। लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो इन नियमों का उलंघन करने में पीछे नहीं हटते हैं।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स ट्रैफिक पुलिस के चालान से बचने के लिए हेलमेट को अलग तरीके के जुगाड़ से बांधे हुए हैं। असल में हुआ ये की शख्स ने टोपीनुमा हेलमेट पहना हुआ है जिसकी स्ट्रेप टूट गई है और उसे अपने सर पर साधने के लिए शख्स ने कुछ अलग जुगाड़ किया है। 

रस्सी का किया इस्तमाल | Desi Jugad Ka Video 

इस 1.14 मिनट के वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक बंदा मोटरसाइकिल पर बैठा है। उसके हेलमेट के जुगाड़ की वजह से पुलिस वालों ने रोक रखा है। दरअसल, बंदे ने हेलमेट को सिर पर टिकाए रखने के लिए उसे प्लास्टिक की रस्सी से बंधा हुआ है। मतलब, हेलमेट की स्ट्रेप टूट गई तो उसने इस जुगाड़ का सहारा लिया।

https://twitter.com/HasnaZarooriHai/status/1632959593276928001?t=YSaRNTHksjaSVAkDtSgI5A&s=19

हालांकि, पुलिस अधिकारी ने पहले शख्स के जुगाड़ू हेलमेट को उतारा और फुर उसे एकदम ब्रांड न्यू हेलमेट पहनाकर इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पंजाब के लुधियाना शहर का है और वीडियो में नजर आ रहे पुलिस अधिकारी का नाम अशोक चौहान है जो कि एएसआई के पद पर तैनात हैं।

वायरल हुआ वीडियो | Desi Jugad Ka Video 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ‘हंसना जरूरी है’ (@HasnaZarooriHai) नाम के पेज से 7 मार्च को पोस्ट किया गया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- जिसको जान की परवाह है वह कुछ भी जुगाड़ कर लेगा, नहीं तो बहाना कुछ भी बना लो। आखिर तक देखें!

Source – Internet 

Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment