OnePlus की भिंगरी बना देंगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन झक्कास कैमरे के साथ 120W fast charger

By
On:
Follow Us

क्या आप शानदार कैमरा और दमदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं? तो वीवो का नया X90 Pro आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है. यह फोन स्टाइलिश डिजाइन के साथ-साथ शानदार कैमरा के लिए भी जाना जाता है. आइए इस फोन के फीचर्स को विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- युवाओ की चहेती बनेंगी Yamaha की किलर लुक बाइक तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे दनादन फीचर्स

Vivo X90 Pro डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

Vivo X90 Pro में सबसे पहले नजर आने वाली चीज है इसका बेहतरीन 6.78 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले. यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080*2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है. दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में 4nm मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही, यह फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित Funtouch OS पर चलता है.

यह भी पढ़े :- OnePlus को धोबी पछाड़ देगा Realme का शानदार स्मार्टफोन झन्नाट कैमरे के साथ पॉवरफुल बैटरी

Vivo X90 Pro कैमरा सेटअप

जहां कैमरे की बात है, वीवो X90 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इस सेटअप में 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX 989 प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX758 सेकेंडरी लेंस और 12 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo X90 Pro बैटरी और चार्जिंग

Vivo X90 Pro में दमदार 4,870mAh की बैटरी दी गई है, जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इस फास्ट चार्जर की मदद से आप मात्र 15 मिनट में ही अपने फोन को फुल चार्ज कर सकते हैं. इससे आपका समय भी बचेगा और आप लंबे समय तक फोन इस्तेमाल कर पाएंगे.

Vivo X90 Pro कीमत

वीवो X90 Pro के 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये रखी गई है. इस कीमत में आपको शानदार कैमरा, दमदार प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी वाला प्रीमियम स्मार्टफोन मिल जाता है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है, तो टेंशन लेने की बात नहीं है. आप इस वीवो स्मार्टफोन को EMI प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं. इसमें आपको मासिक किस्तों के आधार पर पेमेंट करना होगा.

jitu

नमस्कार मेरा नाम जितु देशमुख है मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ. ऑटोमोबाइल, मोबाइल और किसान समाचार में विशेष रूचि है दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना।

For Feedback - [email protected]
Join Our WhatsApp Channel

Related News

Leave a Comment