spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
HomeराशियोंAaj ka Rashifal: जानिए आज कुंभ और कन्या राशि वालो का दिन...

Aaj ka Rashifal: जानिए आज कुंभ और कन्या राशि वालो का दिन कैसा जाएगा, और कष्टों के क्या रहेंगे उपाय

Aaj ka Rashifal: जानिए आज कुंभ और कन्या राशि वालो का दिन कैसा जाएगा, और कष्टों के क्या रहेंगे उपाय कन्या और कुंभ दो अविश्वसनीय और विपरीत व्यवहार की राशियों के बीच अनुकूलता की खोज बेहद इंट्रेस्टिंग और सीरियस हो सकती है। कभी-कभी लगता है ये दोनों एक-दूसरों के लिए बने हैं, लेकिन कभी-कभी इनके विचार इनका रिश्ता अच्छा नहीं बनने देते हैं। इस रिश्ते में इमोशनल बॉन्ड का अभाव हो सकता है तो जानिए आज का कुम्भ और कन्या राशि का राशिफल |

ये भी पढ़िए: Belpatra Astro Benefits: घर में बेलपत्र लगाने के 4 फायदे, जिससे…

कुंभ (Aquariu )

आपकी पत्नी आप पर शक करेगी और आप उसका जल्दी से समाधान नहीं कर पाएंगे. पोस्ट ग्रेजुएशन के विद्यार्थी अपने करियर को लेकर सजग होंगे और उसके अनुसार कार्य करेंगे.दुष्टजनों से सावधान रहें, हानि पहुंचा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. कहीं से बुरी खबर मिल सकती है. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. आय बनी रहेगी. भाइयों का सहयोग मिलेगा उम्रदराज़ लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की ज़रूरत है। आज के दिन आप धन से जुड़ी समस्या के कारण परेशान रह सकते हैं। इसके लिए आपको अपने किसी विश्वास पात्र से सलाह लेनी चाहिए। बच्चे को रोमांचक समाचार ला सकते हैं। गर्लफ़्रेण्ड/बॉयफ़्रेण्ड से धोखा मिल सकता है। आज आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताक़त और समझ दोनों ही होंगे। आज आप जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने और उनको कहीं घुमाने ले जाने का प्लान करेंगे लेकिन उनकी खराब तबीयत की वजह से यह नहीं हो पाएगा। जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है।

शुभ अंक :- 7
शुभ रंग :- क्रीम और सफेद
उपाय :- अच्छी सेहत के लिए पूर्व की ओर मुख करके भोजन करें।

कन्या (Virgo)

>

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा, जो लोग सट्टेबाजी अथवा शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करते हैं, उनके लिए दिन बेहतर रहने वाला है व अच्छा लाभ कमा सकते हैं, लेकिन आपको काम की अधिकता होने के कारण थकान बनी रहेगी। तल्ख़ बर्ताव जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में तनाव डाल सकता है। कोई भी ऐसा काम करने से पहले इसके परिणामों के बारे में सोच लें। अगर मुमकिन हो तो अपना मूड बदलने के लिए कहीं और जाएँ। आपके पिता की कोई सलाह आज कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ करा सकती है. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा। जिस पहचान और पुरस्कार की उम्मीद आप कर रहे थे, वह बाद के लिए टल सकती है और आपको हताशा का सामना करना पड सकता है। इस राशि वाले जातकों को आज खाली वक्त में आध्यात्मिक पुस्तकों का अध्ययन करना चाहिए।

शुभ अंक :- 8
शुभ रंग :- काला और नीला
उपाय :- सात मुखी रुद्राक्ष धारण करने से हेल्थ अच्छी रहेगी।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular