spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय और आमिर खान दोनों के बीच...

अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय और आमिर खान दोनों के बीच क्यों है 36 का आंकड़ा, वजह जान उड़ जायेगे होश

Bollywood Viral News: अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय और आमिर खान दोनों के बीच क्यों है 36 का आंकड़ा, वजह जान उड़ जायेगे होश, आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता रहे हैं, और उनका अभिनय अद्भुत रहा है। हालांकि दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में लोग चाहते हैं कि दोनों सितारे किसी फिल्म में साथ काम करें

आमिर खान और ऐश्वर्या के बीच क्यों है झगड़ा (Why is there a fight between Aamir Khan and Aishwarya?)

आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता रहे हैं, और उनका अभिनय अद्भुत रहा है। हालांकि दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में लोग चाहते हैं कि दोनों सितारे किसी फिल्म में साथ काम करें. इस बीच आप ऐसा नहीं कर सकते। क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ काम करने से बचते हैं। इसके पीछे एक कारण है। इसके बारे में सुनकर कई लोग हैरान हैं। बम विस्फोट की खबर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ खुश और राहत महसूस करते हैं, जबकि अन्य दुखी और क्रोधित होते हैं।

ये भी पढ़िए – बॉलीवुड की ये 5 हीरोइने बदनाम है बाप-बेटे दोनों के साथ सम्बंध रखने में, एक तो बेशर्मी की हद कर दी

IndiaTv0f7f5b aishwarya aamir

ऐश्वर्या को आमिर खान का परफेक्शन पसंद नहीं था (Aishwarya didn’t like Aamir Khan’s perfection)

जानकारी के मुताबिक दोनों एक्टर्स की आपस में कुछ खास बनती नहीं दिख रही है. कहा जाता है कि ऐश्वर्या मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर को पसंद नहीं करती हैं, लेकिन साथ ही यह भी कहा जाता है कि वह बहुत मजाकिया इंसान हैं और किसी के साथ भी मजाक करते हैं। ऐश्वर्या उनके इस व्यवहार की सराहना नहीं करती हैं। चूंकि आमिर के साथ काम करना इतना कठिन व्यक्ति है, उन्होंने अब उनके साथ काम नहीं करने का फैसला किया है। दोनों एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दिए हैं क्योंकि वे दोनों की पर्सनैलिटी काफी अलग है, उम्मीद की जा रही है कि दोनों आगे एक साथ नजर नहीं आएंगे।

दोनों के फैंस अभी भी हैरान है (Fans of both are still shocked)

Aishwarya Rai Bachchan REVEALS why she did Mela with Aamir Khan
>

उनके कई फैंस यह जानकर हैरान हैं कि आमिर और ऐश्वर्या से जुड़ा कुछ तो है। अलग-अलग लोगों की अलग-अलग तरह की उत्तेजनाओं के लिए अलग-अलग प्रतिक्रियाएं होती हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि एक-दूसरे के साथ काम करना उनकी अपनी पसंद है, भले ही वे कुछ मुद्दों पर असहमत हों। ऐसा करने का कोई दबाव नहीं है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ये भी जाहिर किया कि एक-दूसरे में कुछ खास है. उन्हें पसंद नहीं था और साथ काम करना पसंद नहीं था। कुछ लोग इस बात की वकालत कर रहे हैं कि लोगों को कम से कम एक बार मिलकर काम करना चाहिए, 

आमिर खान बहुत जल्द लाल सिंह चड्डा में दिखने वाले है (Aamir Khan to be seen in Laal Singh Chaddha very soon)

aamir khan banner jpg 1200x900xt

वहीं, बात करें आमिर के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखने वाले हैं। जबकि ऐश्वर्या कई फिल्मों में दिखेंगी। जिनमें ‘पोन्नियन सेल्वन- 1’, ‘गुलाब जामुन’, ‘जैस्मिन स्टोरी ऑफ अ लीस्ड वॉम्ब’ का नाम शामिल है। दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। फैंस उनकी फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट दोनों ही कलाकारों के सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular