spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़viralमशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ वायरल, इस वीडियो...

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ वायरल, इस वीडियो ने Internet का पारा किया गर्म

Bhojpuri Actress Akshara Singh MMS Video: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ वायरल, इस वीडियो ने Internet का पारा किया गर्म भोजपुरी की सबसे मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक समय था जब वह भोजपुरी सिंगर पवन सिंह की वजह से चर्चा में बनी रहती थीं, लेकिन अब वह अपनी वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि अक्षरा सिंह का एक एम एम एस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा रोती हुई नजर आ रही हैं, हालांकि इस वीडियो को लेकर अभी तक अक्षरा सिंह ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ वायरल (MMS video of famous Bhojpuri actress Akshara Singh went viral)

WhatsApp Image 2022 12 14 at 3.22.41 PM

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ वायरल अक्षरा सिंह को सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री के लोग पसंद करते हैं। वह एक सिंगर होने के साथ ही साथ एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। लोग अक्षरा की आवाज के दीवाने हैं अक्षरा की रिजर्व पर्सनैलिटी है वह सिर्फ अपने काम से मतलब रखती हैं। लेकिन इन दिनों अक्षरा काफी सुर्खियों में है कि उनका एक फेक एम एम एस वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़े- शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, शादी का झांसा देकर अक्षय कुमार रोज रात करते थे गलत काम, रोते हुए बताया अपना दर्द

अक्षरा सिंह का MMS वीडियो वाली खबर निकली फेक (Akshara Singh’s MMS video news turned out to be fake)

image 585

खबरों की मानें तो अक्षरा सिंह का कोई ऐसा वीडियो वायरल नहीं हुआ है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि फेक खबर और फेक वीडियो पर हवा ना दें। इन सबके बाद अक्षरा सिंह का एक और वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया और कहा गया कि यह वीडियो एमएमएस लीक होने के बाद का है वीडियो में वह रोती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें बोल रही है कि जो मुझे पसंद करते हो मुझे ही पसंद करेंगे चाहे मैं जहां भी जाऊं जहां भी काम करूं। आप नहीं रोक सकते आप काम करिए अगर आपका बहुत बड़ा नाम है, तो नाम करिए। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर घूमते हैं आप लोग रियल बनिए फेक मत रहिए।

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर भड़की और उठाए सवाल (Akshara Singh raged on Bhojpuri industry and raised questions)

image 584
>

यह भी पढ़े- Ashram के बाबा निराला पत्नी संग लोगो के बिच सरेआम कर बैठे यह गंदा काम, तस्वीरें देख पब्लिक बोली- जपनाम

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर भड़की और उठाए सवाल अक्षरा ने कहा था कि केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में ही गंदगी क्यों होती है। और भी इंडस्ट्रियां हैं। पंजाबी इंडस्ट्री है बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री है। वहां ये सब नहीं होता है। यहां सब एक दूसरे के पीछे पड़े रहते हैं ब्लॉक करते हैं ब्लॉक मारो किसी को आगे नहीं निकलने देना है यह कलाकार आगे नहीं जाना चाहिए वह कलाकार आगे नहीं जाना चाहिए क्या है यह सब।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular