HomeBollywoodअक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 पर सध्गुरु का बड़ा बयान, ट्वीट...

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 पर सध्गुरु का बड़ा बयान, ट्वीट कर उन्होंने बताए अपनें विचार

इन दिनों अक्षय कुमार की OMG 2 सबसे ज़ादा विवादों से घिरी हुई फिल्म है , जिसके खिलाफ केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इस मूवी पर रोक लगा दी थी पर बाद में इस मूवी को ‘A’ सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ करने का फैसला ही हुआ जिसमें मूवी से अबतक 35 सीन काट चुके हैं और फिल्म का बेसिक प्लाट जिसमें पहले अक्षय खुद शिव का रोल निभा रहे थे अब उनके दूत का रोल निभाने वाले हैं। कुछ दिनों पहले अक्षय सध्गुरु से मिलने कोयंबटूर गए थे।

यह भी पढ़ें- अक्षय की फिल्म OMG 2 पर लगेंगे 20 कट , जानें कौन-कौन से सीन्स पर लगाया सेंसर बोर्ड ने कट

सध्गुरु के लिए हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

image 124

अक्षय ने साधुरु और उनके ईशा योग केंद्र के अन्य सदस्यों के लिए OMG 2 की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया और सद्गुरु ने OMG 2 की तारीफ के बाद सेंसर बोर्ड से फिल्म के ‘ए’ सर्टिफिकेट का जवाब दिया.उन्होंने कहा “इस मामले में ‘A’ सर्टिफिकेट में युवाओं को शामिल किया जाना चाहिए. यहीं यह सबसे ज्यादा मायने रखता है. मानव जीव विज्ञान को समझने और किसी व्यक्ति की जैविक जरूरतों को सम्मानजनक और जिम्मेदार तरीके से जवाब देने के बारे में शिक्षा एक राष्ट्र के निर्माण के लिए बहुत जरूरी है.” इसमें शामिल सभी लोगों के लिए निष्पक्ष और न्यायसंगत. -एसजी #OMG2 @अक्षयकुमार.”

अन्य कलाकारों ने करी अपील

8 अगस्त को एएनआई को दिए इंटरव्यू में यामी ने विवादों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ”जब कोई इस फिल्म को देखेगा तो पाएगा कि इस फिल्म में कुछ भी संदेहपूर्ण नहीं है. इस फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण और संवेदनशील विषय उठाया गया है.” विशेष रूप से बच्चों की शिक्षा से संबंधित. पूरे विषय को एक कोर्टरूम ड्रामा के रूप में खूबसूरती से कवर किया गया है. इस फिल्म में कॉमेडी और भरपूर मनोरंजन भी है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं.”वहीं, पंकज ने भी फैन्स से फिल्म देखने की अपील की और कहा कि कहानी देखने के बाद उन्हें अंदर का मतलब समझ आएगा.

image 125

यह भी पढ़ें- मशहूर फिल्म फ्रैंचाइज़ी डॉन 3 का आया फर्स्ट लुक, यह एक्टर करेगा शाहरुख़ खान को रेप्लस

काफी मेहनत कर रहे कलाकार

फिल्म के सारे कलाकार जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं की इस फिल्म को लेके नफरत न फैलाई जाए और लोग इस फिल्म के अंदर के मतलब को समझने की कोशिश करें। अब यह देखा होगा की क्या उनकी मेहनत रंग लाती है या मिटटी में मिल जाती है, यह तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular