spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़अक्षय कुमार की लाड़ली बेटी नितारा अब मम्मी ट्विंकल खन्ना से भी...

अक्षय कुमार की लाड़ली बेटी नितारा अब मम्मी ट्विंकल खन्ना से भी दिखने लगी है हॉट, देखे पापा की लाड़ली की तस्वीरें

Akshay Kumar Daughter Nitara Photos: अक्षय कुमार की लाड़ली बेटी नितारा अब मम्मी ट्विंकल खन्ना से भी दिखने लगी है हॉट, देखे पापा की लाड़ली की तस्वीरें, अक्षय कुमार हाल ही में अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकत है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चल रहे हैं. नितारा अब बड़ी हो गई है और हाइट में पापा के कंधे के बराबर हो गई हैं.

Also Read – मुकेश अम्बानी की हॉट बीवी नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया था सचिन तेंदुलकर ने,हस्ते हुए कर रहे थे मस्ती मुकेश भी थे सामने

Akshay Kumar Daughter Nitara Photos Viral On Social Media

अक्षय कुमार की बेटी नितारा अब हो गयी है पापा के कंधे के बराबर (Akshay Kumar’s daughter Nitara is now equal to father’s shoulder)

अक्षय कुमार हाल ही में अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चल रहे हैं. नितारा अब बड़ी हो गई है और हाइट में पापा के कंधे के बराबर हो गई हैं. वह बेहद प्यारी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पापा की साइड में चल रही हैं और कैमरे के फोकस से बच रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की टॉप पहनी है.  

अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर बेटी नितारा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे वह दिखने में बिलकुल अपनी मम्मी के समान दिखती है (Akshay Kumar has shared a birthday video of daughter Nitara on Instagram, in which she looks exactly like her mother)

jygh

हाल ही में उनके 10वें जन्मदिन पर अक्षय ने उनके साथ फोटो वीडियो शेयर की थी औऱ उन्हें बधाई दी थी. एक्टर ने हाथ पकड़ कर रेत पर दौड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंत में एक फोटो है, जिसमें नितारा अपना शॉपिंग बैग  हाथ में लिए हुए हैं. नितारा अक्षय और पत्नी ट्विंकल खन्ना की दूसरी संतान हैं. उनका एक बड़ा बेटा आरव है, जो 20 साल का है.

>

Also Read – पुष्पा की श्रीवल्ली Rashmika Mandanna बैठते समय Oops मूवमेंट का शिकार दिख गया प्राइवेट अंग वायरल हो रही तस्वीरें

देखे वीडियो में अक्षय कुमार ने क्या कहा है (Watch what Akshay Kumar said in the video)

इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा के साथ वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग उठाने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. आज वह 10 साल की हो गई…मेरी शुभकामनाएं इस जन्मदिन पर और हमेशा… डैडी आपसे प्यार करते हैं.”

untitled 1571322212

बेटी नितारा की फोटोज पर मम्मी ट्विंकल ने भी किये कमैंट्स (Mummy Twinkle also commented on daughter Nitara’s photos)

कुछ दिनों पहले अक्षय ने अपने हाथ में एक बड़ा खिलौना लेकर चलते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जबकि नितारा का हाथ थामे हुए थी. इसके साथ एक्टर ने लिखा था, “कल मेरी बेटी को एक फन पार्क में ले गया. उसके लिए एक नहीं बल्कि दो खिलौने जीतने पर उसकी खुशी और मुस्कान को देखते हुए मैं एक हीरो जैसा महसूस कर रहा था. #BestDayEver .” ट्विंकल ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी की बौछार कर दी थी.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular