HomeBollywoodअल्लू अर्जुन के पुष्पा 2 को लेके आरही बड़ी खबर , फैंस...

अल्लू अर्जुन के पुष्पा 2 को लेके आरही बड़ी खबर , फैंस में उड़ेगी ख़ुशी की लहर

बीते कुछ कुछ सालों में जबसे हमने लॉकडाउन को अनुभव किया है तबसे या देखने में आया है की बॉक्स ऑफिस पर ज्यादातर फिल्में पिट रहीं है , इसके बावजूद कुछ ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्होंने एक ओर जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया तो दूसरी ओर दर्शकों के दिल जीत लिया।

यह भी पढें – रणदीप हुड्डा की यह फिल्म फँसी कानूनी लफ़ड़े में , इस साल होनी थी रिलीज़

ये लिस्ट अल्लू अर्जुन , रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल की फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa The Rise)ऊपर में एक अच्छा खासा स्टैंड रखती है। पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही हर कोई ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa The Rule) का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर ऐसा अपेडट आया है, जिसे सुनकर दर्शक जरूर खुश हो जाएंगे।

देश भर में चल रही थी इसकी शूटिंग

image 84

अल्लू अर्जुन ने हाल ही में हैदराबाद के लोकप्रिय रामोजी राव स्टूडियो में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रुल’ के एक और मैराथन शूटिंग शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। एक सूत्र ने बताया, “देश भर के विभिन्न स्थानों पर प्रमुख शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद, ‘पुष्पा: द रूल’ के निर्माता कल से अपना नया शेड्यूल शुरू करेंगे। जबकि नए शेड्यूल के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है, अल्लू अर्जुन और अन्य कलाकार कल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।’

रामोजी फिल्म सिटी में होगा ज़रूरी फिल्म शूट

यह सुनने में आरहा है की इस मूवी की कास्ट रामोजी फिल्म सिटी में काफी इम्पोर्टेन्ट सन शूट करने जा रहे है जिसके लिए काफी बड़े बड़े सेट्स बनाए जा चुके हैं । । इसलिए निर्माता फिल्म को दर्शकों के लिए शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।” याद दिला दें कि पुष्पा की रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसके डायलॉग्स और गाने वायरल हो गए थे। इन सब खबरों से तो पूरा विश्वास है कि दूसरा पार्ट पहले के मुकाबले काफी ग्रांड होने वाला है।

लोगों में समां गई थी पहली पार्ट

image 85

यह भी पढ़ें – अक्षय की फिल्म OMG 2 पर लगेंगे 20 कट , जानें कौन-कौन से सीन्स पर लगाया सेंसर बोर्ड ने कट

अल्लू अर्जुन के लुक ने वास्तव में दर्शकों के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ा, जिन्होंने कई मौके पर फिल्म से उनके लुक को कॉपी किया। जी हां, चाहे वह त्यौहार हो, दिल्ली के एक रेस्तरां में ‘श्रीवल्ली’ गाने पर स्पेशल पुष्पा थाली सर्व करने से लेकर पॉपुलर मुंबई बेस्ड जूस वेंडर बंटी तक, जिन्होंने अल्लू अर्जुन के नाम के बेवरेजेज की रेंज दी और फेमस इंडियन क्रिकेटर रवींद्र जडेजा का अल्लू अर्जुन के पुष्प राज लुक को रीक्रिएट करना, सब फिल्म के लिए लोगों का प्यार दर्शाता है। अब फैंस बेसब्री से ‘पुष्पा 2: द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और फिर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सहयोग की घोषणा की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular