अंबानी के इस शेयर ने की निवेशकों की बल्ले-बल्ले, रॉकेट की रफ़्तार से भागे भाव, लगा जबरदस्त अपर सर्किट

Saurabh
2 Min Read

Alok Industries Share: अंबानी के इस शेयर ने की निवेशकों की बल्ले-बल्ले, रॉकेट की रफ़्तार से भागे भाव, लगा जबरदस्त अपर सर्किट. आजकल शेयर बाजार में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है, लेकिन आपको बात दे की साल के शुरुवात के दूसरे ही दिन कुछ शेयरों में लोगो को हैरान कर दिया है, आपको बात दे की कारोबारी साल के दूसरे दिन कल मंगलवार को कुछ पेनी शेयरों में बेहद चौकाने वाला रिटर्न दिया है, जिसको देख निवेशकों को चांदी-चांदी हो गयी है। आज हम आपको रिलायंस के अलोक इंडस्ट्री के शेयर के बारे में जानकारी लेकर आये है।

यह भी पढ़े: 6 लाख से भी कम कीमत में मिल रही Hyundai की ये धाकड़ कार, दमदार इंजन और 27km माइलेज के साथ मिलते है एडवांस…

अलोक इंडस्ट्री के शेयर में लगा अपर सर्किट

image 142

आपको जानकरी के लिए बात दे की एक अम्बानी की कम्पनी कपडा कम्पनी अलोक इंडस्ट्री के शेयर जो की पिछले साल 10.27 रुपये के निचले स्तर पर था वह अब साल के शुरुवात के दूसरे ही दिन जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। जो की 27% तक बढ़ गया है, जिसका रेट अब 27.80 रूपये पर आ गया है। जो की अब तक के पुरे साल का सबसे हाई स्तर है.आइए जानते है इसके बारे में और भी जानकारी। ..

यह भी पढ़े: खुद को समझते हैं स्मार्ट तो 5 सेकंड में ढूंढ कर दिखाओ तस्वीर में छिपा हुआ दस्ताना, बड़े-बड़े तुर्रम ढूंढने में हुए फेल…

जानिए क्या है शेयर में तेज़ी की वजह

image 143

आपको जानकारी के लिए बता दे की अलोक इंडस्ट्री को रिलायंन्स कम्पनी ने अधिग्रहित करके नॉन कन्वर्टेबल रेडिमेबल प्रिफरेंस शेयर में 3300 करोड़ रूपये का नया निवेश किया है। जिसके वजह से इसके शेयर की कीमत में उछाल देखने को मिल रहा है, कम्पनी ने इस शेयर में निवेशकों की बल्ले-बल्ले हो गयी है।

Share This Article