spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़अमिताभ बच्चन की बेटी के हुए खर्चे के लाले, और बोली 'मै...

अमिताभ बच्चन की बेटी के हुए खर्चे के लाले, और बोली ‘मै नहीं चाहती मेरे बच्चे भी…..’

Bollywood News Viral: अमिताभ बच्चन की बेटी के हुए खर्चे के लाले, और बोली ‘मै नहीं चाहती मेरे बच्चे भी…..’, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन एक बिजनसमैन के साथ ही साथ एक मॉडल और राइटर भी हैं। उनके दो बच्चे हैं नव्या नवेली और अगस्त नंदा।

ये भी पढ़िए – 42 साल की उम्र में भी Shweta Tiwari लगती है बवाल, कभी करती थीं 500 रुपये की नौकरी, आज हैं करोड़ों की मालकिन

श्वेता बच्चन की हुई हालत गंभीर

बता दें कि श्वेता का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह फाइनेंशली इंडिपेंडेंट नहीं हैं और वो चाहती उनके बच्चे फाइनेंशली इंडिपेंडेंट हों। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर अमिताभ बच्चन की बेटी को ऐसा क्या हो गया कि वह इस तरीके का बयान जारी कर रही हैं ।

अमिताभ बच्चन की बेटी के हुए खर्चे के लाले, और बोली ‘मै नहीं चाहती मेरे बच्चे भी…..’

>

इंटरव्यू में बोली फाइनेंस में हुई हालत ख़राब

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता बच्चन ने कहा कि वह फाइनेंशली फ्री नहीं है, बता दें कि श्वेता, अमिताभ और जया बच्चन की सबसे बड़ी बेटी हैं। वह चाहती हैं कि उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा और अगस्त नंदा फाइनेंशली इंडिपेंडेंट हो। उनको किसी तरह की कोई समस्या ना हो।

1020814 navya shweta agasta nanda

श्वेता बच्चन की शादी बिजनेस निखिल नंदा से हुई थी

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की उसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम नव्या नवेली रखा गया। फिर श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अगस्तय नंदा रखा गया। हालांकि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी होने के बावजूद श्वेता लाइमलाइट से दूर रहती है और वह बिजनेस वूमेन है।

अमिताभ बच्चन की बेटी के हुए खर्चे के लाले, और बोली ‘मै नहीं चाहती मेरे बच्चे भी…..’

बात करें उनके बेटे अगस्त की तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। वह फिल्म आर्चीज में नजर आएंगे। अगस्त की मां यानी कि श्वेता ने  व्हाट द हेल नव्या नामक पॉडकास्ट में बहुत से खुलासे किए। उन्होंने कहा कि “मैं फाइनेंस इंडिपेंडेंस नहीं हूं ना ही मैं एंबिशियस हूं। मै नहीं चाहती कि मेरे बच्चे मेरी तरह बने, मै चाहती हूँ मेरे बच्चे अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ें।”

>
RELATED ARTICLES

Most Popular