spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंगAnjali Arora उड़ा रही है इज़्ज़त की धज्जिया, MMS वायरल के बाद...

Anjali Arora उड़ा रही है इज़्ज़त की धज्जिया, MMS वायरल के बाद भी नहीं सुधरी, फिर ये गन्दा सीन हुआ वायरल

Anjali Arora Video: Anjali Arora उड़ा रही है इज़्ज़त की धज्जिया, MMS वायरल के बाद भी नहीं सुधरी, फिर ये गन्दा सीन हुआ वायरल शो ‘लॉक अप’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. बता दें कि वायरल हो रहे गाने ‘कच्चा बादाम’ के म्यूजिक वीडियो में अंजलि अरॉर्ड भी थीं. इन सबके अलावा अंजलि को एक गलत बात के लिए भी याद किया जाता है!

यह भी पढ़े- बेहद खूबसूरत बला हैं चुलबुले Johnny Lever की बीवी सुजाता, इसके आगे रश्मिका से माधुरी दीक्षित भी फीकी, देखे फोटो

दरअसल, कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा का नाम एक MMS लीक से जुड़ा था, जिससे वह बदनाम भी हुई थीं। बावजूद इसके एक्ट्रेस ढेर सारे कपड़ों में फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। अंजलि ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं- MMS लीक होने के बाद भी अंजलि हंगामे से टस से मस नहीं हुई.

सिर्फ कोट पहन Anjali Arora ने बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर कर फैंस की बड़ाई धड़कने (Wearing just a coat, Anjali Arora shared a photo in a bold style and bragged for the fans.)

यह भी पढ़े- मिर्जापुर के ‘कालीन भैया’ की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका मंदाना से लेकर माधुरी दीक्षित को करती है फ़ैल, तस्वीरें देख फैंस…

>

सिर्फ कोट पहन Anjali Arora ने बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर कर फैंस की बड़ाई धड़कने आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अंजलि ने ज्यादा कपड़े नहीं पहने हैं। उन्होंने सिर्फ एक कोट से अपने शरीर को ढकने की कोशिश की है। इस बोल्ड वीडियो में अंजलि का अंदाज और अंदाज हैरान कर देने वाला है. कैमरे के सामने हसीना ने इस कोट का बटन किसी और से बनवा लिया और हम आपको याद दिला दें कि उन्होंने इसके नीचे कुछ भी नहीं पहना है!

MMS लीक होने के बाद Anjali सुधरने का नाम नहीं ले रही (Anjali is no better name after MMS leak)

image 664

MMS लीक होने के बाद Anjali सुधरने का नाम नहीं रही इस वीडियो में अंजलि ने कभी अपना हाथ अपनी छाती के पास रखा है जहां से उनके क्लीवेज दिखाई दे रहे हैं तो कभी वह अपना हाथ नीचे की ओर ले जा रही हैं, गलत जगह पर. इस बोल्ड वीडियो को देखकर कई लोगों का कहना है कि अंजलि ने MMS लीक के अपने अनुभव से कुछ नहीं सीखा है और अभी भी इस तरह के बोल्ड कंटेंट शेयर कर रही हैं. वहीं कई लोगों को अंजलि का ये हॉट अंदाज काफी पसंद आया है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular